मुंबई : महिला मित्र ने फोन नहीं उठाया तो युवक ने की खुदकुशी, लेट नाइट पार्टी से लौटे थे दोनों

ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि युवक और उसकी महिला मित्र दोस्तों के साथ देर रात पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी खत्म होने के बाद घर पहुंचने पर युवक ने फोन पर उससे संपर्क करने की कोशिश की. लेकिन जब फोन पर बात नहीं हो पाई तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मुंबई  : महिला मित्र ने फोन नहीं उठाया तो युवक ने की खुदकुशी, लेट नाइट पार्टी से लौटे थे दोनों

छत पर लटका हुआ मिला युवक का शव ( प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई:

एक युवक ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली, क्योंकि उसकी महिला मित्र ( woman friend) ने उसका फोन नहीं उठाया. बताया जा रहा है कि मुंबई (Mumbai)के देवनार इलाके में एक 24 वर्षीय युवक ने कथित तौर पर आत्महत्या ( suicide ) कर ली. हत्या के पीछे का कारण उसकी महिला मित्र का फोन नहीं उठाया जाना बताया जा रहा है. मृतक की पहचान मानव लालवानी के रूप में हुई है. 

बिहार : जमीन विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या, कैमरे में कैद हुई घटना

ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन ( Trombay Police station) के अधिकारी सिद्धेश्वर गोवे ने बताया कि युवक और उसकी महिला मित्र दोस्तों के साथ देर रात पार्टी में शामिल हुए थे. पार्टी खत्म होने के बाद घर पहुंचने पर युवक ने फोन पर उससे संपर्क करने की कोशिश की.  लेकिन महिला ने फोन नहीं उठाया. लेकिन जब फोन पर बात नहीं हो पाई तो फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

फरीदाबाद : पहले मांगी सिगरेट, नहीं देने पर चला दी गोली, अब खंगाला जा रहा सीसीटीवी फुटेज

मंगलवार सुबह उसके माता-पिता ने उसे छत पर लटका पाया और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. आगे की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. मामला दर्ज कर लिया गया है और महिला का बयान भी लिया गया है.  

हेल्‍पलाइन :
1) वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ - 9999666555 अथवा help@vandrevalafoundation.com
2) TISS iCall - 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)

(अगर आपको सहायता की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com