विज्ञापन

नागपुर : बीजेपी नेता के बेटे की ऑडी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने

सीताबल्डी थाने के अधिकारी के अनुसार, ऑडी कार ने पहले शिकायतकर्ता जितेंद्र सोनकांबले की कार को रविवार देर रात एक बजे टक्कर मारी और फिर एक मोपेड को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो युवक घायल हो गए.

नागपुर : बीजेपी नेता के बेटे की ऑडी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
ऑडी की चपेट में आए दो शख्स घायल
नागपुर:

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत की लग्जरी कार ने नागपुर के रामदासपेठ इलाके में कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसके बाद चालक समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. सीताबल्डी थाने के अधिकारी के अनुसार, ऑडी कार ने पहले शिकायतकर्ता जितेंद्र सोनकांबले की कार को रविवार देर रात एक बजे टक्कर मारी और फिर एक मोपेड को टक्कर मार दी, जिससे उस पर सवार दो युवक घायल हो गए. कार के वाहनों को टक्कर मारने की पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. अब घटना का फुटेज भी सामने आ गया है.

ऑडी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर

उन्होंने कहा, “ऑडी कार ने मनकापुर इलाके की ओर जा रहे कुछ और वाहनों को टक्कर मारी. वहां टी-पॉइंट पर वाहन ने एक पोलो कार को टक्कर मार दी. इसके सवारों ने ऑडी कार का पीछा किया और मनकापुर पुल के पास उसे रोक लिया. कार में सवार संकेत बावनकुले सहित तीन लोग भाग गए.” अधिकारी ने कहा, “कार के चालक अर्जुन हावरे और एक अन्य व्यक्ति रोनित चित्तमवार को पोलो कार में सवार लोगों ने रोका. उन्हें तहसील थाने ले जाया गया, जहां से उन्हें आगे की जांच के लिए सीताबल्डी पुलिस को सौंप दिया गया.'

बीयर बार से लौट रहे थे ऑडी कार सवार

अधिकारी ने बताया कि ऑडी कार में सवार लोग धरमपेठ स्थित एक बीयर बार से लौट रहे थे, तभी यह घटना घटी. हालांकि उन्होंने यह जानकारी नहीं दी कि उनमें से कोई नशे में था या नहीं. सीताबल्डी थाने के अधिकारी ने बताया, “सोनकांबले की शिकायत पर लापरवाही से वाहन चलाने और अन्य आरोपों में मामला दर्ज किया गया है. हावरे और चित्तमवार को बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया, आगे की जांच जारी है.”

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख के बेटे के नाम पर रजिस्टर्ड कार

महाराष्ट्र भाजपा प्रमुख बावनकुले ने घटना के बारे में पत्रकारों से बात करते हुए स्वीकार किया कि ऑडी कार उनके बेटे संकेत के नाम पर पंजीकृत है. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, “पुलिस को बिना किसी पक्षपात के दुर्घटना की गहन और निष्पक्ष जांच करनी चाहिए. जो लोग दोषी पाए जाएं, उनके खिलाफ मामला चलाया जाना चाहिए और उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जानी चाहिए. मैंने किसी पुलिस अधिकारी से बात नहीं की है. कानून सभी के लिए समान होना चाहिए.”

(भाषा इनपुट्स के साथ)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अजित पवार के मन में क्या? पहले परिवार तोड़ने की मानी गलती... अब बारामती से चुनाव नहीं लड़ने की कही बात
नागपुर : बीजेपी नेता के बेटे की ऑडी कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, सीसीटीवी फुटेज आया सामने
नागपुर : हादसे के वक्त ऑडी में था बीजेपी नेता का बेटा, सवाल उठे तो पुलिस ने बताई ये बात
Next Article
नागपुर : हादसे के वक्त ऑडी में था बीजेपी नेता का बेटा, सवाल उठे तो पुलिस ने बताई ये बात
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com