VIDEO: ट्रक पलटने से मुंबई हाईवे पर बिखरा 20 टन टमाटर, JCB लगाकर हटाया गया

Maharashtra: माना जा रहा है कि भारी बारिश के बीच ट्रक के ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. कहा जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्स घायल भी हुआ है.

VIDEO: ट्रक पलटने से मुंबई हाईवे पर बिखरा 20 टन टमाटर, JCB लगाकर हटाया गया

इस हादसे में एक व्यक्ति के घायल होने की खबर

मुंबई:

ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर भारी बारिश के बीच शुक्रवार सुबह एक ट्रक पलट गया. ट्रक में करीब 20 टन टमाटर लदे हुए थे. ट्रक के पटलने से 20 टन टमाटर ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर फैल गए. जिसके चलते पड़ोसी जिले ठाणे में भीषण ट्रैफिक जाम हो गया. इस घटना में एक शख्स घायल भी हो गया है. सड़क पर बिखरे पड़े टमाटरों को हटाने के लिए अधिकारियों ने अर्थमूवर मशीन बुलाई ताकि हाईवे पर जाम को खुलवाकर यातायात को फिर से बहाल किया जा सके. 

माना जा रहा है कि भारी बारिश के बीच ट्रक के ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. कहा जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्स घायल भी हुआ है. यह वाक्या रात 2 बजे के आसपास का बताया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक अर्थमूवर हाईवे से टमाटरों के कैरट (टोकरे) को हटाकर हाईवे की साइड वॉल के बाहर डंप करता हुआ नजर आ रहा है. बारिश की वजह से अधिकारी रेन कोट पहनकर काम कर रहे हैं. इसे देखने के लिए कुई लोग एकत्र हो गए. टमाटर के कूचलने से सड़क लाल हो गई.