विज्ञापन
This Article is From Sep 16, 2023

घर से गायब हुई छह साल की बच्ची फिर बाल्टी में मिली लाश, अब हत्यारे की तलाश

स्थानीय लोगों ने दोपहर को इलाके में बदबू आने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भिवंडी सिटी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चेतन काकड़े अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे.  

घर से गायब हुई छह साल की बच्ची फिर बाल्टी में मिली लाश, अब हत्यारे की तलाश
भिवंडी में छह साल की बच्ची की हत्या

महाराष्ट्र के ठाणे के पास भिवंडी शहर में छह साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है. भिवंडी के फेनेगांव इलाके के धापसी पाड़ा में एक चाली में बच्ची को मार दिया गया. इस घटना के बाद पूरा इलाका दुखी है. पुलिस ने इस मामले में भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बच्ची के माता- पिता दोनों भिवंडी के एक गोदाम में काम करते हैं. रोजाना की तरह दोनों 13 सितंबर को काम पर गए हुए थे. उस वक्त घर पर बच्ची के साथ उसका नौ साल का भाई भी मौजूद था. लेकिन छह साल की बच्ची सुबह से ही घर से गायब थी.

ये भी पढे़ं-तमिलनाडु में तीन युवा ग्रेजुएट महिलाओं ने पुजारी का पेशा अपनाया

घर से लापता हुआ छह साल की बच्ची

 शाम को माता-पिता जब काम से घर लौटे तो उसके भाई ने बताया कि बहन नहीं दिख रही है. उसके बाद इलाके में उसकी तलाश शुरू की गई. परिवार ने देर रात भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में बच्ची के लापता होने की सूचना दी. बच्ची के नाबालिग होने की वजह से पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने पास की वरहाला झील में भी सर्च ऑपरेशन चलाया. लेकिन, उनका कुछ पता नहीं चल सका.इस बीच स्थानीय लोगों ने दोपहर को इलाके में बदबू आने की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही भिवंडी सिटी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चेतन काकड़े अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे.  

बाल्टी में मिली बच्ची की लाश

इलाके की तलाशी लेने पर बच्ची का शव प्लास्टिक की बाल्टी में रखा पाया गया. पुलिस ने तुरंत घटना का पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल भेज दिया. ठाणे से फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया.  इस मामले में परिवार की तरफ से दी गई शिकायत के आधार पर भिवंडी शहर पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस उपायुक्त नवनाथ धावले ने बताया कि आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमें रवाना की गई हैं. वहीं मौत की सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ सकेगी.
ये भी पढ़ें- NIT सिलचर में थर्ड इयर के छात्र ने की खुदकुशी, नाराज छात्रों ने जमकर किया हंगामा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपने 'नए' फॉर्मूले से महाराष्ट्र में भी हरियाणा जैसा 'करिश्मा' करने की तैयारी में है बीजेपी, पढ़िए क्या है पूरा प्लान
घर से गायब हुई छह साल की बच्ची फिर बाल्टी में मिली लाश, अब हत्यारे की तलाश
विधवा महिलाओं को फंसाता था शादी के जाल में, फिर ठग कर हो जाता था फरार, ऐसे चढ़ा हत्थे
Next Article
विधवा महिलाओं को फंसाता था शादी के जाल में, फिर ठग कर हो जाता था फरार, ऐसे चढ़ा हत्थे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com