ट्वीट वार: 'जम्मू-कश्मीर के लिए अलग PM की मांग' पर ट्विटर पर भिड़े उमर अब्दुल्ला और गौतम गंभीर

भाजपा नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा, जिसके बाद उमर अब्दुल्ला ने भी उन्हें सिर्फ क्रिकेट खेलने की नसीहत दे दी.

ट्वीट वार: 'जम्मू-कश्मीर के लिए अलग PM की मांग' पर ट्विटर पर भिड़े उमर अब्दुल्ला और गौतम गंभीर

Gautam Gambhir की फाइल फोटो

खास बातें

  • उमर उब्दुल्ला ने दिया था जम्मू-कश्मीर को लेकर बयान
  • उमर की ट्वीट पर गौतम गंभीर ने दिया जवाब
  • उमर अब्दुल्ला ने भी किया पलटवार
नई दिल्ली:

नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के उस बयान पर सियासत गर्म है, जिसमें उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग से पीएम (PM Modi) बनाने की बात कही थी. जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम की मांग वाले बयान पर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी में हाल ही में शामिल होने वाले गौतम गंभीर और उमर अब्दुल्ला के बीच ट्वीट वार छिड़ गया है. भाजपा नेता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) के बयान को लेकर उन पर निशाना साधा, जिसके बाद उमर अब्दुल्ला ने भी उन्हें सिर्फ क्रिकेट खेलने की नसीहत दे दी. गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) को टैग करके लिखा- 'उमर अब्दुल्ला अगर जम्मू-कश्मीर के लिए एक अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं, मैं समूद्र पर चलना चाहता हूं.

उमर अब्दुल्ला जम्मू-कश्मीर के लिए अलग पीएम चाहते हैं, तो मैं भी चाहता हूं कि सुअर हवा में उड़े. जम्मू कश्मीर के लिए अलग पीएम से ज्यादा उमर अब्दुल्ला को गहरी नींद की जरूरत है, उठने के बाद उन्हें कड़क कॉफी मिलनी चाहिए. अगर इससे भी वह नहीं समझें तो उन्हें हरे रंग का पाकिस्तानी पासपोर्ट देने की जरूरत है.'

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने उमर अब्दुल्ला पर निशाना साधा, लिखा- कश्मीर के पीएम बनना चाहते हैं...

उमर अब्दुल्ला ने गौतम गंभीर के ट्वीट पर पलटवार किया और ट्वीट शेयर क लिखा- गौतम, मैंने कभी ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला, क्योंकि मैं जानता था कि इसमें अच्छा नहीं हूं. आप जम्मू-कश्मीर, उसके इतिहास के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं और जम्मू कश्मीर को बनाने में नेशनल कॉन्फ्रेंस का क्या योगदान रहा है, यह भी आप नहीं जानते हैं. आप जो जानते हैं वही करें और आईपीएल को लेकर ट्वीट करें.'

इससे पहले पीएम मोदी ने एक चुनावी रैली के दौरान उमर (Omar Abdullah) के इस बयान पर विपक्षी दल कांग्रेस को भी घेरा. उन्होंने कांग्रेस से पूछा कि क्या वे नेशनल कांफ्रेंस के नेता (Omar Abdullah) के इस बयान का समर्थन करते हैं? पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि उमर अब्दुल्ला चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर के लिए अलग से पीएम बनाया जाए. मैं उमर की इस राय पर महागठबंधन में शामिल उनके सभी सहयोगी पार्टियों से स्पष्टीकरण मांगना चाहूंगा. वो सभी बताएं कि क्या वह उमर के इस बयान का समर्थन देते हैं.

VIDEO: बीजेपी में शामिल हुए गौतम गंभीर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com