दिल्ली : आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार गुरुवार से नामांकन दाखिल करना शुरू करेंगे

पश्चिमी दिल्ली सीट पर आप के उम्मीदवार बलवीर जाखड़ नामांकन दाखिल करेंगे, 20 अप्रैल को तीन लोकसभा सीटों पर नामांकन दाखिल होंगे

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार गुरुवार से नामांकन दाखिल करना शुरू करेंगे

आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरुवार से नामांकन दाखिला शुरू करेंगे.

नई दिल्ली:

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के लोकसभा उम्मीदवारों के नामांकन गुरुवार से दाखिल किए जाएंगे.18 अप्रैल को पश्चिमी दिल्ली सीट पर आप के उम्मीदवार बलवीर जाखड़ नामांकन दाखिल करेंगे. 20 अप्रैल को तीन लोकसभा सीटों पर नामांकन
दाखिल होंगे. चांदनी चौक से पंकज गुप्ता नामांकन दाखिल करेंगे. पूर्वी दिल्ली से आतिशी नामांकन भरेंगी और उत्तर पश्चिमी दिल्ली से गुगन सिंह नामांकन दाखिल करेंगे.

आगामी 22 अप्रैल को दक्षिणी दिल्ली से राघव चड्ढा का नामांकन होगा. उत्तर पूर्वी दिल्ली से दिलीप पांडे और नई दिल्ली से ब्रजेश गोयल नामांकन भरेंगे. दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की संभावना को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है लेकिन ‘आप' ने मंगलवार को कहा कि उसके लोकसभा उम्मीदवार बृहस्पतिवार से अपना नामांकन दाखिल करना शुरू करेंगे.

वरिष्ठ ‘आप' नेता गोपाल राय ने कहा कि पार्टी के पश्चिम दिल्ली के उम्मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ बृहस्पतिवार को नामांकन दाखिल करेंगे वहीं चांदनी चौक से उम्मीदवार पंकज गुप्ता, पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार आतिशी और उत्तर पश्चिम दिल्ली से प्रत्याशी गुगन सिंह शनिवार को नामांकन दाखिल करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिण दिल्ली से पार्टी के प्रत्याशी राघव चड्ढा, उत्तर पूर्व दिल्ली से दिलीप पांडेय और नयी दिल्ली से उम्मीदवार ब्रजेश गोयल सोमवार को नामांकन भरेंगे. राय ने कहा कि सभी उम्मीदवार नामांकन दाखिल करने से पहले रोडशो करेंगे जिनमें वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे.