दिल्ली : आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी का मुख्यालय ही अब सारी रणनीति का केंद्र होगा

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली में आम आदमी पार्टी का मुख्यालय.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल मंगलवार को पहली बार आम आदमी पार्टी के मौजूदा मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में वह आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की प्रचार रणनीति का खुलासा करेंगे. यह प्रेस कॉन्फ्रेंस दोपहर 12 बजे होगी .


प्रेस कॉन्फ्रेंस की सबसे दिलचस्प बात यही है कि दिल्ली के आईटीओ के पास 206 राउज़ एवेन्यू का जो आम आदमी पार्टी का मौजूदा मुख्यालय है उसमें अरविंद केजरीवाल पहली बार कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इससे पहले जब भी अरविंद केजरीवाल  प्रेस कॉन्फ्रेंस  करते थे तो या तो दिल्ली सचिवालय में या फिर सिविल लाइंस के अपने  सरकारी निवास पर  किया करते थे. आम आदमी पार्टी ने अपना मुख्यालय जनवरी 2016 में मौजूदा जगह पर शिफ्ट किया था जो असल में दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री के लिए बना निवास था. यहां पर मुख्यालय शिफ्ट होने के बाद अरविंद केजरीवाल एक-दो बार यहां आए तो ज़रूर लेकिन कभी प्रेस को संबोधित नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पार्टी सूत्र बता रहे हैं कि अब लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का मुख्यालय ही अब सारी रणनीति का केंद्र होगा. आम दिनों में वरिष्ठ नेता यहां प्रेस को संबोधित करने के लिए या किसी खास बैठक के लिए ही आया करते थे लेकिन लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी मुख्यालय में नियमित रूप से वरिष्ठ नेताओं की तैनाती की जाएगी जो किसी भी समय पार्टी नेताओं, उम्मीदवारों या कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान करेंगे. वे मीडिया के सवालों का जवाब भी देंगे. माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल का पार्टी मुख्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पूरी पार्टी को संदेश होगा कि अब यहां ज़्यादा से ज़्यादा बिताएं और पार्टी के लिए पूरी ताक़त लगाएं.