नोटबंदी के कथित स्टिंग पर बीजेपी करेगी कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि वह उसके खिलाफ साजिश वाला चुनाव अभियान चलाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

नोटबंदी के कथित स्टिंग पर बीजेपी करेगी कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को कहा कि वह उसके खिलाफ साजिश वाला चुनाव अभियान चलाने के लिए कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने यह बयान ऐसे समय दिया, जब एक दिन पहले कांग्रेस ने एक वीडियो रिलीज की थी जिसमें एक ‘‘भाजपा नेता''को 40 प्रतिशत के कमीशन पर नोटबंदी के बाद पुराने नोट बदलते हुए कथित रूप से दिखाया गया.निर्मला ने कहा, ‘‘भाजपा कानूनी सलाह ले रही है... भाजपा को बदनाम के लिए जो संस्थान और लोग इस साजिश में शामिल हैं, हम उन्हें अदालत लेकर जाएंगे.

यह भी पढ़ें- शहडोल लोकसभा सीट : टिकट न मिलने से बीजेपी सांसद ज्ञान सिंह हुए बागी, निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे

हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. हम इसे ऐसे नहीं जाने देंगे.''वीडियो जारी करने वाली वेबसाइट ‘टीएनएन वल्डर' की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि पोर्टल ने जनवरी में लंदन में ईवीएम पर कपिल सिब्बल के संबोधन का प्रसारण किया था. वेबसाइट दिसंबर 2018 में पंजीकृत हुई थी और इसके पास एक साल का लाइसेंस है.    उन्होंने कहा, ‘‘हो सकता है कि कांग्रेस की योजना इसे चुनावों के बाद बंद करने की हो. पार्टी साजिश वाला चुनाव अभियान चला रही है. मैं मीडिया की आभारी हूं कि उन्होंने उन्हें एक मिनट से ज्यादा समय नहीं दिया.

वीडियो- चुनाव आयोग से राजनीतिक दलों की शिकायत करेंगे चौकीदार 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com