मोतिहारी : तो क्या राधामोहन सिंह का यह अंतिम चुनाव? कृषि मंत्री के बयान ने चौंकाया

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने मोतिहारी में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान दिया महत्वपूर्ण बयान

मोतिहारी : तो क्या राधामोहन सिंह का यह अंतिम चुनाव? कृषि मंत्री के बयान ने चौंकाया

केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने कहा है कि वे इस लोकसभा चुनाव के बाद कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे.

खास बातें

  • नौंवी बार मोतिहारी से चुनाव लड़ रहे हैं राधामोहन सिंह
  • उत्तर बिहार के सबसे मजबूत नेताओं में से एक हैं सिंह
  • कम्युनिस्ट के गढ़ में बीजेपी को अर्स से आसमान तक ले गए
मोतिहारी:

कृषि मंत्री राधामोहन सिंह का बड़ा बयान आया है कि यह उनका अंतिम चुनाव है. इसके बाद वे चुनाव नही लड़ेंगे. बुधवार को नामांकन के बाद उन्होंने पत्रकारों से यह बात कही. राधामोहन सिंह नौंवी बार मोतिहारी से चुनाव लड़ रहे हैं.

देश के कृषि मंत्री ने आज एक बड़ा बयान दिया है. बयान भी ऐसा कि उन्होंने सबको चौंका दिया है. बुधवार को मोतिहारी के सांसद व देश के कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने घोषणा की है कि यह उनका अंतिम चुनाव है और वे इसके बाद चुनाव नहीं लड़ेंगे. कृषि मंत्री ने यह बयान आज मोतिहारी में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से चर्चा के दौरान दिया.  

सिंह भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता है. उन्होंने बीजेपी के एक अदना कार्यकर्ता से लेकर कृषि मंत्री तक का लंबा सफर तय किया है. बुधवार को उन्होंने नौंवी बार भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मोतिहारी से नामांकन दाखिल किया. कृषि मंत्री का यह बयान इस मायने में बड़ा है क्योंकि खासकर उत्तर बिहार के सबसे मजबूत नेताओं में उनकी पहचान है.  

राहुल गांधी के इस बयान पर भड़के सुशील मोदी, मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे

राधामोहन सिंह की कम्युनिस्ट के गढ़ में बीजेपी को अर्स से आसमान तक पहुंचाने में महती भूमिका रही है. भाजपा के थिंक टैंक के रूप में उनकी पहचान है.

VIDEO : विकास के नाम पर मतदान की आशा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com