Book Review: डर को हराने का तरीका है एम्ब्रेस योर फीयर

'डर के आगे जीत है' यह बात आपने खूब सुनी होगी. लेकिन अपने डर को कैसे हराना है इसे बहुत कम ही लोग बाया करते हैं. हाल ही में सारा खान की लिख किताब एम्ब्रेस योर फीयर का विमोचन किया गया.

Book Review: डर को हराने का तरीका है एम्ब्रेस योर फीयर

'डर के आगे जीत है' यह बात आपने खूब सुनी होगी. लेकिन अपने डर को कैसे हराना है इसे बहुत कम ही लोग बायांं करते हैं. हाल ही में सारा खान की लिखी किताब एम्ब्रेस योर फीयर (Embrace Your Fear) का विमोचन किया गया. जिसमें उन्होंने बताया है कि आप कैसे अपने डर को गले लगा सकते हैं. इस किताब का विमोचन भी अनोखे तरीके से हुआ. इस किताब का बॉलीवुड अभ‍िनेता रजा मुराद ने ऑनलाइन विमोचन किया. 


किताब के बारे में: किताब में ऐसे बहुत से लोगों से बात की गई है, जिन्होंने कामयाबी पाई और इससे पहले आने वाले डर को गले से लगाया. यह किताब आपको सकारात्मक सोच देगी. 

इस किताब को अभी केवल ऑनलाइन ही पेश किया गया है. कोरोना वायरस से जारी दुन‍िया की जंग के बीच यह आप में लड़ने और सकारात्मक होने के लिए नई ताकत का संचार करेगी. 


कहां मिलेगी किताब: य‍ह किताब ऑनलाइन ही मौजूद है. इसका ई-संस्करण किंडल पर उपलब्ध है. कोरोना काल को देखते हुए अभी किताब की हार्ड कॉपी जारी नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लेखक के बारे में: सारा खान इससे पहले भी तीन किताब लिख चुकी हैं. यह उनकी चौथी किताब है.