विज्ञापन
This Article is From Oct 19, 2018

गुणों का खजाना है हल्‍दी, स्किन में निखार लाने के लिए ट्राई करें ये 3 प्रोडक्‍ट

हल्दी के चमत्कारी गुणों से कोई अनजान नहीं है. यह सिर्फ हमारे रसोई घरों में ही एक मूल्यवान स्थान नहीं रखती, बल्कि सौंदर्य की दुनिया में भी, हल्दी त्वचा का ख्याल रखने, सॉफ्ट बनाने और ग्‍लो लाने में इस्‍तेमाल की जाती है.

गुणों का खजाना है हल्‍दी, स्किन में निखार लाने के लिए ट्राई करें ये 3 प्रोडक्‍ट
हल्‍दी से स्किन में डालें नई जान

हल्दी के चमत्कारी गुणों से कोई अनजान नहीं है. यह सिर्फ हमारे रसोई घरों में ही एक मूल्यवान स्थान नहीं रखती, बल्कि सौंदर्य की दुनिया में भी, हल्दी त्वचा का ख्याल रखने, सॉफ्ट बनाने और ग्‍लो लाने में इस्‍तेमाल की जाती है. आमतौर पर हल्‍दी कैल्शियम, विटामिन सी, पोटेशियम और मैग्नीशियम जैसे पोषक तत्वों का एक पावरहाउस है जो हानिकारक सूक्ष्म जीवों के खिलाफ लड़ने के लिए मिलकर काम करते हैं, तेल और गंदगी को हटाकर त्वचा को गहराई से साफ करते हैं, त्वचा के ब्रेकआउट को रोकते हैं, त्वचा के ऊतकों को सुधारते हैं और ठीक करते हैं.

ये 5 लिप स्‍क्रब देंगे होठों को नमी, दूर करेंगे ड्राइनेस

अगर आप नेचुरल तरीकों से अपनी स्किन का ग्‍लो वापिस लाना चाहते हैं, तो ये पैक आपके काम जरूर आएंगे. 

1. VLCC का वाइल्‍ड हल्‍दी फेसवॉश

यह एंटीसेप्टिक फेसवॉश हल्दी जैसे फायदेमंद अवयवों से समृद्ध है, जिसके परिणामस्वरूप स्किन क्‍लीन दिखती है. यह आपकी त्वचा को प्रभावी ढंग से साफ, ताज़ा और हाइड्रेट करेगा. यह 159 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

 

661ct3mo

VLCC का फैैस वॉश

फेस्टिवल में ऑफिस लुक को न रखें सिम्‍पल, अपनाएं ये 4 प्रोडक्‍ट्स

2. Synaa का हल्‍दी स्किन पैक

यह स्किन पैक फेस और बॉडी के लिए है. इसे एंटी-बैक्टीरिया, पिंपल कंट्रोल और त्वचा कायाकल्प जैसे गुणों के लिए जाना जाता है. यह त्वचा में लचीलापन बनाए रखने में भी मदद करता है, जिससे झुर्रियां कम होती हैं. यह 159 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

8279n1lg

Synaa का स्किन पैक

3. Lotus का हल्दी और नींबू क्‍लींजिंग मिल्‍क

हल्दी और नींबू के गुणों से भरपूर यह क्‍लींजिंग मिल्‍क आपकी त्वचा को सॉफ्ट और पोषण प्रदान करता है. इससे आपको अपनी स्किन को पूरी तरह साफ करने में दो मिनट लगेंगे. यह 261 रुपये में उपलब्ध है. खरीदने के लिए क्लिक करें.

fgdmirao

Lotus का क्‍लींजिंग मिल्‍क

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com