विज्ञापन
This Article is From Feb 01, 2019

ट्रेंड अलर्ट: इस विंटर जरूर अपनाएं लिपस्टिक के ये 5 शेड

पार्टी हो शादी, अगर आपकी लिपस्टिक ओल्‍ड है तो ये आपकी ड्रेस के साथ-साथ आपके लुक को सूट नहीं कर पाएगी. ऐसे में टाइम आ गया है कि आप अपने मेकअप किट को अपडेट कर लें.

ट्रेंड अलर्ट: इस विंटर जरूर अपनाएं लिपस्टिक के ये 5 शेड

पार्टी हो शादी, अगर आपकी लिपस्टिक ओल्‍ड है तो ये आपकी ड्रेस के साथ-साथ आपके लुक को सूट नहीं कर पाएगी. ऐसे में टाइम आ गया है कि आप अपने मेकअप किट को अपडेट कर लें. इन दिनों कुछ सेंसेशनल शेड्स मार्केट में छाए हुए हैं, आइए आपको बताते हैं इन खूबसूरत शेड्स के बारे में.

सुस्त, थकी हुई आंखों का इलाज है इन 5 प्रोडक्‍ट के पास

1. बरगंडी
अपने मेकअप को फेस्टिव टच देने के लिए ज्वेल टोन्ड मरून लिपस्टिक अप्‍लाई करें. अगर ये कहा जाए कि ये कलर एवरग्रीन है तो गलत नहीं होगा. The Maybelline Loaded Bolds ColorSensational Lipstick in Midnight Date एक क्रीमी बरगंडी शेड है और आपको 356 रुपये से 475 रुपये तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

blr1alqg

Maybelline की लिपस्टिक

 

2. मॉव ब्राउन
दो फेमस कलर्स का मिक्‍चर एक शेड में आपको अलग लुक देगा. The Maybelline ColorSensational Metallic Lipstick in Silk Stone में शिमरी मैटेलिक फिनिश दिया गया है. यह आपको 475 रुपये से 338 रुपये तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

65jn3qvg

Maybelline की लिपस्टिक

इन 7 बॉडी स्‍क्रब के पास है आपकी हर समस्‍या का निदान, ट्राई करके देखें

3. चॉकलेट ब्राउन
क्रीमी, रिच और मलाईदार अरे हम हॉट कॉफी की बात नहीं कर रहे हैं. क्रीमी डार्क ब्राउन एक ऐसा शेड है जो ज्यादातर स्किन टोन पर सूट करता है और सर्दियों में पूरी तरह से परफेक्‍ट लगता है. Maybelline ColorSensational Powder Matte Lipstick in Walnut आपको 475 रुपये में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

4v87pnkg

Maybelline की लिपस्टिक

 

4. फाइअरी रेड
साल का ऐसा कोई मौसम नहीं होता, होगा जब रेड कलर परफेक्‍ट न लगता हो. पार्टी और शादी के लिए इस कलर से बेस्‍ट शायद ही कुछ हो. The Maybelline Creamy Matte ColorSensational Lipstick एक ऑरेंज टोन रेड लिपस्टिक है. यह आपको 299 रुपये में मिल जाएगाी. खरीदने के लिए क्लिक करें.

49gts8a

Maybelline की लिपस्टिक

5 ऐसे मेकअप जिससे पार्टी में शाइन करती रहेंगी आप

5.वायलेट
अगर आप पार्टी की जान बनना चाहती हैं तो आपको इस कलर को जरूर ट्राई करना चाहिए. बोल्ड पर्पल होंठ हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. L'Oreal Color Rich Moist Matte Lipstick in Purple Calltime एक क्रीमी ब्राइट वायलेट शेड है. यह आपको 750 रुपये में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

v28e6edg

L'Oreal की लिपस्टिक

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com