विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2022

रश्मि देसाई ने स्लिंकी ब्राउन स्लिप ड्रेस में बिखेरा जलवा

रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह रेडिएंट और स्टाइलिश लग रही हैं

रश्मि देसाई ने स्लिंकी ब्राउन स्लिप ड्रेस में बिखेरा जलवा
रश्मि देसाई बहुत अच्छी लग रही हैं (Image Credit: Rashami Desai)


रश्मि देसाई का फैशन सेंस कमाल का है और एक्ट्रेस अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. टेलीविजन स्टार ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं, जिसमें वह लाइट ब्राउन कलर की स्लिप ड्रेस में रेडिएंट और स्टाइलिश लग रही हैं. स्ट्रैप सिल्क नंबर एक थाई-हाई स्लिट के साथ आया, जिसने आउटफिट में और ओम्फ ऐड किया. एक्सेसरी के लिए रश्मि ने 2 स्लीक गोल्डन चेन चुनी और मेकअप के लिए रश्मि ने डार्क ब्राउन आईशैडो, ब्रोंज्ड चीक्स, मस्कारा-लाडेन आईलैशेज और ग्लॉसी ब्राउन लिप्स को चुना. एक्ट्रेस ने अपने बालों को मेस्सी बन में बांधा और जलवा बिखेरा.

कुछ वक्त पहले रश्मि देसाई व्हाइट आउटफिट में नज़र आईं और हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस ने नेकलाइन के चारों ओर हैवी फेदर डिटेलिंग वाली स्ट्रैपलेस व्हाइट ड्रेस पहनी थी. रश्मि ने अपने डीवा लुक के लिए एक्सेसरीज के तौर पर सिल्वर इयररिंग्स और ब्रेसलेट को चुना. सिल्वर हील्स की एक जोड़ी, ग्लैमरस मेकअप का ऑप्शन चुना. उनका मेकअप आउटफिट के साथ पूरी तरह से मैचिंग था.

रश्मि देसाई इन शानदार तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. एक फोटोशूट के लिए रश्मि ने मेटैलिक ब्लू ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी. आउटफिट में एक थाई-हाई कट के साथ एक कोर्सेट टॉप डिटेलिंग थी. अटायर के साथ रश्मि ने गोल्डन चेन और शाइनी हील्स पहनी. एक्ट्रेस के इस लुक ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों बंटोरी थीं.

संडे बिंज के लिए, रश्मि ने एक फ्लोरल नंबर चुना. आउटफिट में ब्लैक कलर के बेस पर हैवी फ्लोरल प्रिंट थे. उन्होंने आउटफिट के साथ एक वेस्ट ब्लैक बेल्ट पहनी, जिसने  उनके पूरे लुक को और शानदार बना दिया. कम्फर्टेबल फ्लैट शूज और ग्रीन कलर के हैंडबैग ने उनके लुक को और निखारा.

रश्मि देसाई अपने फैशन गेम को एक नॉच ऊपर ले जा रही हैं. एक्ट्रेस ने एक स्लिट-स्टाइल ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक सेक्विन शीयर पैटर्न, साथ में एक ब्रैलेट और एक हाई- वेस्ट बॉटम था. उनका मैटेलिक आई मेकअप, ग्लॉसी ब्राउन लिप टिंट और नेचुरली वेवी बाल उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे.


रश्मि देसाई हमेशा अपने शानदार स्टाइल की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रकुल प्रीत सिंह ने शानदार आउटफिट में फैन्स को बनाया दीवाना
रश्मि देसाई ने स्लिंकी ब्राउन स्लिप ड्रेस में बिखेरा जलवा
This Co-ord set of Janhvi Kapoor is perfect for the festive season
Next Article
फेस्टिव सीज़न के लिए परफेक्ट है जान्हवी कपूर का ये को-ऑर्ड सेट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;