4 साल में ही पति से टूट गया था रिश्ता, तीन लोगों से जुड़ा नाम, फिर भी रह गई अकेली, कहलाती हैं टॉप एक्ट्रेस

टीवी इंडस्ट्री की बबली गर्ल और उतरन फेम रश्मि देसाई 13 फरवरी को अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए आज उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको बताते हैं उनकी ब्रोकन लव स्टोरी के बारे में.

4 साल में ही पति से टूट गया था रिश्ता, तीन लोगों से जुड़ा नाम, फिर भी रह गई अकेली, कहलाती हैं टॉप एक्ट्रेस

सुर्खियों में रही है उतरन की एक्ट्रेस रश्मि देसाई की लव लाइफ

नई दिल्ली:

जैसे बॉलीवुड में डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा सबसे क्यूट और बबली एक्ट्रेस मानी जाती हैं, उसी तरीके से टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी किसी क्यूट और बबली एक्ट्रेस का जिक्र होता है तो जहन में रश्मि देसाई का नाम जरूर आता है. कलर्स टीवी के फेमस शो उतरन में तपस्या ठाकुर का किरदार निभाने वाली रश्मि देसाई जिस तरह से शो में अकेली रह गई थीं, उसी तरह से अपनी पर्सनल लाइफ में भी एक शादी और तीन लव अफेयर के बाद भी 38 साल की उम्र में ये ऐक्ट्रेस अकेली है. आज हम आपको बताते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में.

रश्मि देसाई का टेलीविजन करियर 

13 फरवरी 1986 को मुंबई, महाराष्ट्र में जन्मी रश्मि देसाई ने 16 साल की उम्र में ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर ली थी. सबसे पहले 2006 में वो  टीवी सीरियल रावण में नजर आईं थीं. हालांकि, टीवी इंडस्ट्री में उन्हें सबसे ज्यादा सफलता उनके शो उतरन से मिली, जिसमें उन्होंने तपस्या ठाकुर का किरदार निभाया था. रश्मि इसके अलावा भोजपुरी और असमिया फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं और भोजपुरी फिल्मों में मनोज तिवारी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.

रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ 

रश्मि देसाई की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो साल 2012 में उन्होंने नंदीश संधू से शादी की थी. दोनों की मुलाकात उतरन के सेट पर ही हुई थी और यहीं से दोनों का रिश्ता शादी में बदल गया. हालांकि, उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई और 2016 में दोनों अलग हो गए. रश्मि देसाई की एक बेटी मान्या भी हैं. नंदीश से रिश्ता टूटने के बाद रश्मि देसाई का नाम लक्ष्य लालवानी के साथ जुड़ा, जो उनसे उम्र में 10 साल छोटे थे, लेकिन एक्ट्रेस की मां इस रिश्ते से खुश नहीं थी इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया.

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रहा रिलेशन 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ टीवी सीरियल दिल से दिल तक में काम किया था और यहां से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि, इनका रिश्ता भी लंबे समय तक नहीं चल पाया, इसके बाद दोनों बिग बॉस के घर में भी साथ भी नजर आए थे. यहां रश्मि का नाम अरहान खान के साथ जुड़ा, अरहान खान भी रश्मि के साथ बिग बॉस 13 में नजर आ चुके हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में अरहान ने अपनी शादी का खुलासा किया जिसके चलते दोनों का रिश्ता टूट गया और आज 38 साल की उम्र में भी रश्मि देसाई सिंगल हैं.