‘अंडरलाइनर’ मेकअप ट्रेंड के साथ आंखों को दें परफेक्ट मेकअप टच

शानदार आई मेकअप के लिए अंडरलाइनर मेकअप ट्रेंड को अभी आज़माएं!

‘अंडरलाइनर’ मेकअप ट्रेंड के साथ आंखों को दें परफेक्ट मेकअप टच

खास बातें

  • इस ट्रेंड को अभी आज़माएं
  • इस ट्रेंड को ज़रूर ट्राय करें
  • इस ट्रेंड को तुरंत बुकमार्क करें

मेकअप ट्रेंड हमेशा से ही ट्रेंडी होते हैं, कई सारे मेकअप ट्रेंड्स के होते हुए भी हम कुछ पसंदीदा मेकअप ट्रेंड्स को आज़माना नहीं भूलते. जब मेकअप ट्रेंड की बात आती है, तो हम हमेशा उन लेटेस्ट ट्रेंड की तलाश करते हैं जो हमारे ब्यूटी गेम को बदलकर रख दें. इस बार हमारा ध्यान अंडरलाइनर मेकअप ट्रेंड पर है, जो कि ब्लॉक पर सबसे ज़्यादा ट्रेंडी है. यह रिवर्स आईलाइनर ट्रेंड की तरह है. आप बस इस स्टाइल के साथ अपने लुक में एक ड्रामेटिक टच जोड़ सकती हैं. इस अंडरलाइनर मेकअप लुक को पाने में आंखों पर इफेक्ट बनाने के लिए आपको वॉटरलाइन के साथ ब्लैक आईलाइनर लगाने की जरूरत है. इसे क्रिएट करना बेहद आसान है और यह दिखने में बेहद खूबसूरत है. इस ट्रेंड के बारे में ज़्यादा जानने में आपकी मदद करने के लिए, हमने यहां कुछ ज़रूरी जानकारी दी है. इस कमाल के ट्रेंड को रिक्रिएट करने के लिए हम आपको यहां गाइड करेंगे.

अंडरलाइनर मेकअप ट्रेंड क्या है?

जब मेकअप के ट्रेंड की बात आती है, तो हम हमेशा हर लुक को आज़माने के लिए तैयार रहते हैं. और इस बार हमने ब्लॉक पर सबसे नए ट्रेंड अंडरलाइनर मेकअप ट्रेंड को ट्राई किया है. इस ट्रेंड में आईलाइनर को आंख के निचले बाहरी कोने पर लगाया जाता है, लेकिन इसे निचले भीतरी कोने से भी शुरू किया जा सकता है. यह लगभग रिवर्स आईलाइनर ट्रेंड की तरह है और आप इसे किसी भी तरह से स्टाइल कर सकती हैं. इसे क्रिएट करना बेहद आसान है और कुछ ही समय में यह आपके लुक में एक्स्ट्रा ड्रामेटिक टच जोड़ता है.

लुक कैसे क्रिएट करें?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अंडरलाइनर मेकअप का ट्रेंड इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. यह लुक क्रिएट करने में बेहद आसान और सिम्पल है. इस लुक के लिए, आईलाइनर को वाटर लाइन के साथ खींचें और फिर आंख के आउटर कॉर्नर पर बाहर की ओर खींचकर इससे अपसाइड-डाउन कैट-आई लुक बनाएं, जो आपके स्टाइल में एक शानदार टच जोड़ देगा. कई हस्तियां इस लुक को अप्लाई करती हुईं नज़र आई हैं. आप भी अपने आउटफिट के साथ इस ट्रेंड को ट्राई कर अपने आई मेकअप में कमाल का ड्रामेटिक टच जोड़ सकती हैं. इसके लिए आप ब्लैक आईलाइनर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं.