विज्ञापन
This Article is From Apr 07, 2020

ब्यूटी रिव्यू: हमने क्लियर स्किन के लिए ट्राई किया लॉरियल पेरिस रेविटालिफ्ट क्रिस्टल माइक्रो एसेंस

नए स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को यूज़ करने में झिझक न करने वाले लोग इसे अपने स्किनकेयर रुटीन का हिस्सा बना सकते हैं.

ब्यूटी रिव्यू: हमने क्लियर स्किन के लिए ट्राई किया लॉरियल पेरिस रेविटालिफ्ट क्रिस्टल माइक्रो एसेंस
Our thoughts on the latest micro-essence on the block

किसी से भी ये पूछे कि स्किनकेयर विशलिस्ट में क्या ज़रूरी है तो इसका जवाब मिलेगा सबसे पहले बेदाग त्वचा. ब्लेमिश, डार्क स्पॉट्स, अन्य दाग धब्बे, कोई अन्य निशान, मुहांसे जैसी चीज़ें आपको परेशान कर सकती हैं, भले ही इससे दूसरे पर कोई इफेक्ट न पड़े. इन सारी समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आप लॉरियल पेरिस का नया  रेविटालिफ्ट क्रिस्टल माइक्रो एसेंस इस्तेमाल कर सकती हैं. ये इंडियन मार्केट में मौजूद प्रीमियर माइक्रो एसेंस प्रोडक्ट है. हमने इस प्रोडक्ट को ट्राई किया और जाना कि कैसे ये हमारी त्वचा पर काम करता है.

जानें लॉरियल पेरिस रेविटालिफ्ट क्रिस्टल माइक्रो एसेंस के बारे में

ये क्रिस्टल माइक्रो एसेंस त्वचा को स्मूथ बनाने के साथ-साथ उसमें चमक लाने का भी काम करता है. इसमें ऐसी एडवांस टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो 10 लेयर स्किन के भीतर जाकर सेंटिला एशियाटिक को एक्टिव करती है. जिससे कि बेहतर मॉइश्चराइजेशन समेत त्वचा में स्मूथनेस और ग्लो आता है. ये प्रोडक्ट तीन साइज़ में उपलब्ध है जिसमें 22 एमएल, 65 एमएल और 130 एमएल की क्वान्टिटी मौजूद होती है. इनकी कीमत क्रमश: 250, 799 और 1400 रुपये है. 

hdl04qhg

अनन्या पांडे, कटरीना कैफ की तरह क्वारन्टाइन में नो-मेकअप स्किन से करें प्यार

क्या कहता है स्विल्स्टर

माइक्रो-एसेंस और एसेंस स्किनकेयर मार्केट में नए प्रोडक्ट्स हैं. ये प्रोडक्ट मुख्य रूप से क्लीजिंग और मॉइश्चराइज़िंग के बीच यूज़ किया जाता है जिसका काम आपकी त्वचा में मॉइश्चराइज़ करने की शक्ति को बढ़ाने के साथ ही उसमें चमक लाना भी होता है. प्रोडक्ट की बॉटल लग्जूरियस स्टाइल में तैयार की गई है, इसको इस तरह से बनाया गया है कि आप जितना इसे यूज़ करेंगे उसकी क्वान्टिटी आपको बाहर से ही पता लग जाएगी. लिक्विड प्रोडक्ट की बॉटल में अगर लार्ज ओपनिंग होती है तो उसके फैलने का ख़तरा होता है. 

ये लिक्विड एसेंस बिल्कुल पानी की तरह है, जिसमें फूलों की खुश्बू का इस्तेमाल किया गया है जो कि आपको अट्रैक्ट कर सकती है. साथ ही आपकी सेंसटिव स्किन के लिए भी ये प्रोडक्ट फायदेमंद साबित हो सकता है. प्रोडक्ट को आब्जर्व होने के मामले में 100 फीसदी मार्क्स हम दे सकते हैं क्योंकि जब हमने इसे इस्तेमाल किया तो पता ही नहीं चला कि कोई प्रोडेक्ट यूज़ भी किया गया है. अपने स्किनकेयर रुटीन में इसे शामिल करना फायदेमंद साबित हो सकता है, क्योकिं ये स्किन पर चिकनाई जैसा महसूस नहीं करवाता है.

प्रोड्क्ट को जब मैने इस्तेमाल किया तो मेरी त्वचा खुशनुमा महसूस कर रही थी साथ ही स्किन में ग्लो का भी एहसास हो रहा था. किसी भी प्रोडक्ट्स के एक या दो बार इस्तेमाल से उससे ये हम अपेक्षा नहीं कर सकते कि स्किन पर मौजूद सभी दाग धब्बे तुरंत गायब हो जाएंगे. इसके लिए हमें प्रोडक्ट को कई बार इस्तेमाल करना होता है. 

vtgsm2lo

हमारा विचार

नए स्किनकेयर प्रोडक्ट्स को यूज़ करने में झिझक न करने वाले लोग इसे अपने स्किनकेयर रुटीन का हिस्सा बना सकते हैं और इसका लंबे समय तक उपयोग कर सकते हैं. कई आकारों और सस्ती कीमत की वज़ह से एसेंस प्रोडक्ट की दुनिया में आप इसके ज़रिए एंट्री कर सकती है.

रेनबो हेयरकलर बन सकता है आपका बेस्ट हेयरस्टाइल, जानें इसके बारे में

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com