विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2020

7 हेयर मास्क जो देंगे आपको ड्राईनेस, दो-मुंहे बालों से छूटकारा

सर्दियां साल का सबसे आनंदमय समय हो सकता है, लेकिन ये समय आपके बालों के लिए सही नहीं होता. नमी की कमी और शुष्क हवा बालों की समस्याएं जैसे फ्रिज़ी, ड्राई होना और दो-मुंहे होना इस मौसम में आम समस्‍याएं हैं.

7 हेयर मास्क जो देंगे आपको ड्राईनेस, दो-मुंहे बालों से छूटकारा

सर्दियां साल का सबसे आनंदमय समय हो सकता है, लेकिन ये समय आपके बालों के लिए सही नहीं होता. नमी की कमी और शुष्क हवा बालों की समस्याएं जैसे फ्रिज़ी, ड्राई होना और दो-मुंहे होना इस मौसम में आम समस्‍याएं हैं. ऐसे में हेयर मास्क लगाकर इन समसस्‍याओं से छूटकारा पाया जा सकता है. नियमित रूप से शैम्पू, कंडीशनर, तेल और सीरम के साथ, हेयर मास्क सर्दियों में बालों के लिए तेजी से काम करते हैं. अपने बालों को इन मास्क के साथ नयापन जरूर दें.

सर्दी में जोजोबा ऑयल से करें अपनी स्किन की देखभाल

सर्दियों में बालों के झड़ने से छुटकारा पाने के लिए 7 हेयर मास्क

इस मौसम में, अपने बालों की देखभाल में इन कंडीशनिंग हेयर मास्क को शामिल करें:

1. Coco & Eve Like A Virgin Hair Masque

Coco & Eve Like A Virgin Hair Masque को सुपर पौष्टिक नारियल और अंजीर के साथ बनाया जाता है ताकि सूखे बालों को ठीक किया जा सके, उलझे बालों को सुलझाया जा सके और स्प्लिट एंड्स का इलाज किया जा सके.

2. Flawsome Cake Therapy Hair Mask

Flawsome Cake Therapy हेयर मास्क में एलोवेरा, नींबू के छिलके, सेब, शीया बटर के गुण शामिल हैं. यह बालों को मॉइश्‍चर देता है.

एलोवेरा के गुण लिए ये शैंपू बालों को देंगे शाइन और सॉफ्टनेस

3. L'Oreal Serie Experi Lipidium Absoute Repair

L'Oreal Serie Expert Lipidium Absoute Repair एक पुनर्निर्माण मास्क है, जो घटे हुए लिपिड को पुनर्स्थापित करता है, फ्रोजन को टोन करता है और बालों को तत्वों से बचाता है.

4. The Blessing Tree Hair Mask

Blessing Tree Hair Mask में बायोटिन, कोलेजन और बादाम का तेल होता है जो न केवल बालों को गहराई से कंडीशन करता है बल्कि इनके विकास को भी बढ़ावा देता है.

5. Wella Professionals Invigo Nutri-Enrich

Wella Professionals Invigo Nutri-Enrich एक गहरा पौष्टिक मास्‍क है, जो गोजी बेरी से बनाया गया है ताकि तालों के विकास को तुरंत बढ़ावा मिल सके.

Pumpkin For Skincare: अपनी त्वचा की इन 8 ब्यूटी प्रोडक्ट्स से करें अतिरिक्त देखभाल

6. Indus Valley Deep Nourishing Hair Spa

Indus Valley Deep Nourishing Hair Spa को केरातिन के साथ बनाया गया है यह बालों के विकास को प्रोत्साहित करने, डेंड्रफ से लड़ने और बालों को पहले से कहीं अधिक शाइनी बनाने का काम करता है. 

7. WOW Coconut Milk Hair Mask

WOW Coconut Milk Hair Mask में बालों को टूटने से बचाने के लिए नारियल का दूध और शीया मक्खन मिलाया गया है, यह बालों की चमक बढ़ाता है.

अमेजन से और हेयर मास्‍क खरीदने के लिए क्लिक करें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com