विज्ञापन
This Article is From Dec 17, 2018

क्रिसमस पार्टी में नहीं हटेगी आपसे किसी की नजर, अगर ट्राई करेंगे ये प्रोडक्‍ट

फेस्टिवल सीजन होने के चलते यह सच है कि हमें लगभग हर दूसरे दिन कोई न कोई फंग्‍शन अटैंड करना पड़ता है. ऐसे में पार्टी और ऑफिस के बीच की भागदौड़ के चलते स्‍टाइलिश दिख पाना मुश्किल हो जाता है.

क्रिसमस पार्टी में नहीं हटेगी आपसे किसी की नजर, अगर ट्राई करेंगे ये प्रोडक्‍ट

फेस्टिवल सीजन होने के चलते यह सच है कि हमें लगभग हर दूसरे दिन कोई न कोई फंग्‍शन अटैंड करना पड़ता है. ऐसे में पार्टी और ऑफिस के बीच की भागदौड़ के चलते स्‍टाइलिश दिख पाना मुश्किल हो जाता है. दिन के अंत में तैयारी के बिना आप वैन्‍यू पर पहुंचने के समय थकाऊ महसूस कर सकते हैं. ऐसे में अगर आपके पास सही मेकअप प्रोडक्‍ट हो तो आपकी हर समस्‍या हल हो सकती है. यह आपकी थकान को दूर कर देंगे ताकि आप क्रिसमस पार्टी को जमकर एंज्‍वॉय कर सकें.

पिंपल भागेंगे दूर, स्किन पर नहीं होंगे दाग-धब्‍बे, अगर ट्राई करेंगे ये 6 प्रोडक्‍ट

1. ग्लिटर हो जाए
ग्लिटरी लिप्‍स हमेशा से ही काफी खूबसूरत लगते हैं. यह सिम्‍पल मेकअप के साथ भी आपको स्‍टाइलिश लुक देंगे. 

Swirlster के अनुसार: The L.A. Girl Glitter Magic Lipstick को जब आप लगाएंगे तो यह मैट रहेगी लेकिन थोड़ी ही देर बाद यह आपको ग्लिटर फिनिश देगी. यह आपको 600 से 675 रुपए में मिल जाएगी. खरीदने के लिए क्लिक करें. 

shkl9nu8

L.A. Girl की लिपस्टिक

इन 5 विंटर स्किन केयर इंग्रीडिएंट्स से त्‍वचा को दें पोषण

2. दाग-धब्‍बे करें दूर
दिन खत्‍म होने पर चेहरे के दाग-धब्‍बे और डार्क सर्कल नजर आने लगते हैं. इन्हें जल्दी ठीक करना और छिपाना आपके लिए आसान नहीं होता.

Swirlster के अनुसार: Wet N Wild CoverAll Concealer Palette में कंसीलर, हाइलाइटर और कवर दिया गया है. यह आपको 291 रुपए से 450 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

1elnpkqg

Wet N Wild की पैलेट

ट्रेंड अलर्ट: इस विंटर आपके लुक को बदल देंगे OPI के ये 9 शेड

3. हाइलाइटर 
आप कितने ही थके क्‍यों न हों, गालों पर हल्‍का का कलर और ग्लिटर आपकी सारी थकान को छूपा देता है.  

Swirlster के अनुसार: Maybelline Master Blush Color & Highlighting Palette में ब्‍लश के 3 डिफरेंट शेड हैं साथ ही इसमें 1 शिमर हाइलाइटर दिया गया है. यह आपको 709 रुपए से 890 रुपए तक में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

hm6encgo

Maybelline की पैलेट

 

4. आईलाइनर 
आईलाइनर के कुछ स्ट्रोक आपकी आंखों को पूरी तरह से बदल देते हैं. ये आपकी आंखों को पहले से भी ज्‍यादा खूबसूरत बना देते हैं.

Swirlster के अनुसार: Colorbar Ultimate Eyeliner की नोक काफी पतली है और यह वॉटरप्रुफ है. यह आपको 481 रुपए से 550 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें.

0ca5ne28

Colorbar का आईलाइनर

 

5. फिनिशिंग पाउडर
फिनिशिंग पाउडर से अपने मेकअप को पूरा करें. यह चेहरे पर मौजूद अतिरिक्‍त तेल को सोख लेता है.

Swirlster के अनुसार: Makeup Revolution Luxury Banana Powder बहुत लाइटवेट और आपके स्किन टोन के अनुरूप आता है. यह आपको 750 से  850 रुपए में मिल जाएगा. खरीदने के लिए क्लिक करें. 

mur6ojn8

Makeup Revolution का पावडर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com