नागरिकों की मौत के विरोध में अलगाववादियों का श्रीनगर में बंद का ऐलान, सुरक्षा की गई सख्त

गिलानी और मीरवाइज उमर फारूक घर में नजरबंद हैं. वहीं, यासीन मलिक श्रीनगर सेंट्रल जेल में रखा गया है. दक्षिण कश्मीर में गुरुवार से ही मोबाइल इंटरनेट सुविधा बंद है,

नागरिकों की मौत के विरोध में अलगाववादियों का श्रीनगर में बंद का ऐलान, सुरक्षा की गई सख्त

अलगाववादियों ने बंद श्रीनगर में बंद का ऐलान किया है

श्रीनगर:

श्रीनगर प्रशासन ने नागरिकों की मौत के विरोध में अलगाववादियों द्वारा आहूत प्रदर्शन रोकने के लिए शहर के कुछ हिस्सों में शुक्रवार को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है. सैयद अली गिलानी, मीरवाइज उमर फारूक और मुहम्मद यासीन मलिक के नेतृत्व वाले अलगाववादी संगठन संयुक्त प्रतिरोध नेतृत्व (जेआरएल) ने बुधवार को कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ आंतकवादियों की मुठभेड़ के दौरान चार नागरिकों के मारे जाने के विरोध में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है.

JK की CM महबूबा मुफ्ती ने बुलाई PDP की अहम बैठक, कठुआ रेप कांड पर हो सकती है चर्चा

गिलानी और मीरवाइज उमर फारूक घर में नजरबंद हैं. वहीं, यासीन मलिक श्रीनगर सेंट्रल जेल में रखा गया है. दक्षिण कश्मीर में गुरुवार से ही मोबाइल इंटरनेट सुविधा बंद है, जबकि घाटी के अन्य इलाकों में मोबाइल और ब्रॉडबैंड कनेक्शन की गति धीमी कर दी गई है. बारामूला और बनिहाल कस्बों के बीच रेल सेवाएं रोक दी गई हैं. 

वीडियो : कश्मीर में कैसे आएंगे पर्यटक

जम्मू और कश्मीर में सार्वजनिक अवकाश होने के कारण अन्य शैक्षिक संस्थान, बैंक, डाकघर और सरकारी कार्यालय बंद हैं. श्रीनगर के अधिकांश इलाकों में सार्वजनिक वाहन सड़कों से दूर हैं.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com