IPL 2018, CSK vs SRH, Final: इसीलिए अंबाती रायुडु हैं हैदराबाद के सबसे बड़े दुश्मन! एसआरएच को रहना होगा सावधान

रायुडु सबसे ज्यादा छक्के लगाने वालों में संयुक्त रूप से तीसरे नंबर हैं. अभी तक 52 छक्के जड़ चुके हैं. लेकिन हैदराबाद से रायुडु का रिश्ता कुछ इससे ज्यादा ही खास है

IPL 2018, CSK vs SRH, Final: इसीलिए अंबाती रायुडु हैं हैदराबाद के सबसे बड़े दुश्मन! एसआरएच को रहना होगा सावधान

अंबाती रायुडु

खास बातें

  • हैदराबाद के खिलाफ जमकर बोला रायुडु का बल्ला
  • हैदराबाद के खिलाफ अंबाती का 48.13 का औसत
  • रायुडु के एसआरएच के खिलाफ 385 रन
नई दिल्ली:

क्या खेला है बंदा, कसम से गर्दा मचा कर रख दिया! इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 अंबाती रायुडु ने अपना कद ही ऊंचा नहीं किया भाई साहब, क्रिकेटप्रेमियों के दिलों में भी बस गया है यह बल्लेबाज. रहने वाला हैदराबाद का है, लेकिन सनराइजर्स के गेंदबाजों का बुरी तरह बैंड बजाया है रायुडु ने. और रविवार को जब जंग खिताबी हो चली है, तो रायुडु के बल्ले की आग हैदराबाद के गेंदबाजों को अपनी गिरफ्त में ले सकती है.,
 

बता दें कि टूर्नामेंट में अंबाती रायुडु सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में तीसरी पायादन पर हैं. उन्होंने अभी तक 15 मैचों में 41.85 के औसत से 586 रन बनाए हैं. और भूल गए हैं, तो याद दिला दें आपको कि टूर्नामेंट में जो चार शतक बने हैं, उनमें से एक रायुडु के नाम पर है. सबसे ज्यादा छक्के लगाने वालों में संयुक्त रूप से तीसरे नंबर हैं. अभी तक 52 छक्के जड़ चुके हैं. लेकिन हैदराबाद से रायुडु का रिश्ता कुछ इससे ज्यादा ही खास है. 

यह भी पढ़ें: 'कुछ ऐसे' यादगार रहा राशिद खान के लिए सचिन तेंदुलकर से 'पहली मुलाकात' से बधाई तक का सफर!

हैदराबाद के प्रति उनका विशेष प्रेम सनराइजर्स के खिलाफ उनके आंकड़ों से पता चलता है. रायुडु ने केन विलियम्स के खिलाफ खेले 10 पारियों में 48.13 का औसत निकाला है. रायुडु के 385 रन हैं और उनका स्ट्राइक रेट 144.19 है. और मानो स्पेशल रिश्ते के लिए सिर्फ यही ही काफी नहीं है. रायुडु को हैदराबाद का दुश्मन बना रहे हैं लीग मुकाबले में सुपर किंग्स के खिलाफ शुरुआती दो मुकाबले. इन दोनों मुकाबलों में रायुडु ने किया था खास कारनामा.

VIDEO: जब  बेंगलुरु ने पंजाब को दस विकेट से धो डाला. 
दरअसल हैदराबाद के खिलाफ दोनों लीग मुकाबलों में रायुडु मैन ऑफ द मैच रहे थे. वैसे दुश्मनी पिछले मैच ने बढ़ा दी है. वजह रही कि रायुडु प्ले-ऑफ में हैदराबाद के खिलाफ शुरुआती मुकाबले बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे. ऐसे में रायुडु बदला लेने के लिए कितना धधक रहे होंगे, यह आप समझ ही सकते हैं. इसीलिए हम कह रहे हैं कि हैदराबाद को आज सावधान रहना होगा.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com