IPL 2021: बुमराह की गेंद पर रायुडू ने छक्का जड़ तोड़ा मुंबई इंडियन्स का फ्रिज, डर गए पीयूष चावला - देखें Video

IPL 2021 MI Vs CSK: Ambati Rayudu ने Jasprit Bumrah की गेंद पर छक्का जड़ा और मुंबई इंडियन्स का फ्रिज (Fridge) तोड़ दिया. वहां खड़े पियूष चावला (Piyush Chawla) भी डर गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

IPL 2021: बुमराह की गेंद पर रायुडू ने छक्का जड़ तोड़ा मुंबई इंडियन्स का फ्रिज, डर गए पीयूष चावला - देखें Video

IPL 2021: रायुडू ने छक्का जड़ तोड़ा मुंबई इंडियन्स का फ्रिज, डर गए पीयूष चावला - देखें Video

IPL 2021 MI Vs CSK: आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Mumbai Indians Vs Chennai Super Kings) के बीच मुकाबला खेला गया. कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) की 34 गेंद में 87 रन की नाबाद पारी के दम पर मुंबई इंडियन्स ने बड़े स्कोर वाले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) को चार विकेट से हरा दिया. मैन ऑफ मैच पोलार्ड (Kieron Pollard) इससे पहले गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया. दूसरे गेंदबाज जहां रन लुटा रहे थे, वही उन्होंने दो ओवर में महज 12 रन देकर दो अहम विकेट भी झटके. उनके अलावा अंबानी रायुडू (Ambati Rayudu) ने भी धमाकेदार पारी खेली. उन्होंने 27 गेंदों पर 72 रन ठोके. अंबानी रायुडू (Ambati Rayudu) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की गेंद पर छक्का जड़ा और मुंबई इंडियन्स का फ्रिज (Fridge) तोड़ दिया. वहां खड़े पियूष चावला (Piyush Chawla) भी डर गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

16.5 ओवर में सीएसके 4 विकेट खोकर 163 रन बनाए थे. 17वां ओवर जसप्रीत बुमराह कर रहे थे. क्रीज पर रवींद्र जडेजा और अंबाती रायुडू मौजूद थे. उनकी गेंद पर रायुडू ने ताबड़तोड़ छक्का जड़ा, जिससे मुंबई इंडियन्स का फ्रिज टूट गया. वहां पियूष चावला खड़े थे. वो भी फ्रिज को टूटता देख डर गए. 

यहां क्लिक कर देखें पूरा Video

देखें VIDEO:


चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अंबाती रायुडु की 27 गेंद में नाबाद 72 रन की पारी के दम पर चार विकेट पर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया. मुंबई ने छह विकेट गंवा कर आखिरी गेंद पर इस लक्ष्य को हासिल किया जो सफलतापूर्वक रनों का पीछा करते हुए उसका सबसे बड़ा स्कोर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोलार्ड ने अपनी पारी में आठ गगनचुंबी छक्को के अलावा छह चौके भी लगाये. उन्होंने मौजूदा सत्र का सबसे तेज अर्धशतक महज 17 गेंद में पूरा करने के अलावा कृणाल पंड्या के साथ चौथे विकेट के लिए 41 गेंद में 89 रन की अहम साझेदारी की. चेन्नई को खराब क्षेत्ररक्षण का भी खामियाजा भुगतना पड़ा 18वें ओवर में शारदुल ठाकुर की गेंद पर फाफ डुप्लेसिस ने पोलार्ड का कैच टपका दिया.