विज्ञापन
This Article is From Apr 08, 2017

IPL 2017 ओपनिंग सेरेमनी: जब एमएस धोनी के सामने जमकर नाची उनकी 'नायिका'

IPL 2017 ओपनिंग सेरेमनी: जब एमएस धोनी के सामने जमकर नाची उनकी 'नायिका'
दिशा पटानी इंदौर में जबकि कृति सेनन बैंगलुरू में परफॉर्म करेंगी.
नई दिल्‍ली: शनिवार को आईपीएल के दसवें सीजन की इंदौर में हुई ओपनिंग सेरेमनी में एक्‍ट्रेस दिशा पटानी ने महेंद्र सिंह धोनी एंड टीम के सामने दर्शकों को जमकर थिरकाया. अभी बेंगलुरू में कृति सेनन परफॉर्म करेंगी. इंदौर में जहां किंग्‍स इलेवन पंजाब और पुणे राइजिंग सुपरजाइंट की भिड़ंत होगी तो वहीं बेंगलुरू में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच होगा. इंदौर में महेंद्र सिंह धोनी अपने ऊपर बनी बायोपिक फिल्‍म 'महेंद्र सिंह धोनी- द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' की एक्‍ट्रेस दिशा पटानी को लाइव परफॉर्म करते हुए देख रहे हैं.

बेंगलुरू में नजर आने वाली कृति सेनन ने ट्विटर पर अपनी रिहर्सल का वीडियो शेयर किया है. कृति इस वीडियो में धूम में अपनी परफॉर्मेंस तैयार करती नजर आ रही हैं.
 
 

Rehearsing in the heat.. All for today's #ipl2017 Bangalore.. Watch me perform live at 6:15pm! :))

A post shared by Kriti (@kritisanon) on


वहीं दिशा पटानी ने भी अपने आईपीएल डांस की जानकारी अपने फैन्‍स को दी थी. दिशा ने आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी पहली फिल्‍म 'एम एस धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' के गाने पर परफॉर्म किया है. इस ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप कौर भी नजर आईं.
 
 

Guysss Watch my performance today at 2:15 pm live at IPL yeyyy so excited

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


अपने इस परफॉर्मेंस से पहले दिशा ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि वह ऐसे किसी मौके के गंवाने के मूड में नहीं थीं और इस परफॉर्मेंस के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं. दिशा ने इतने बड़े इवेंट के लिए अपना डांस तैयार करने के लिए किसी कॉरियोग्राफर की मदद नहीं ली है. बल्कि दिशा पटानी इसके लिए अपना डांस खुद तैयार कर रही हैं.

दिशा ने कहा, 'ऐसे जबर्दस्त इवेंट में कौन परफॉर्म नहीं करना चाहेगा. जब इसे लेकर मुझसे बात की गई तो मैं ना नहीं कह पाई. यह एक एक्साइटिंग इवेंट होने वाला है. इतनी बड़ी ऑडियंस के सामने प्रस्‍तुति देना मेरे लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा. मैं इस मौके पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करूंगी. मैं इसके लिए खुद कोरियोग्राफ कर रही हूं. मैं किंग्स इलेवन पंजाब के थीम सॉन्ग, कौन तुझे, चुल, लैला और बेफिक्रा के मैश पर परफॉर्म करूंगी.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IPL 2022 Auction: मेगा नीलामी से पहले सोशल मीडिया पर सभी टीमों के बीच छिड़ी "जंग"
IPL 2017 ओपनिंग सेरेमनी: जब एमएस धोनी के सामने जमकर नाची उनकी 'नायिका'
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Next Article
IPL 2020 Countdown Live Updates: आईपीएल की उल्टी गिनती शुरू, जानिए अहम बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com