विशाखापत्तनम के सांसद की पत्नी, बेटे और ‘ऑडिटर’ का अपहरण, पुलिस ने बचाया

पुलिस ने कहा कि सांसद की पत्नी, उनके बेटे और ‘ऑडिटर’ तीनों राजमार्ग से एक बस में सवार हुए और अपने घर पहुंच गए. वर्मा ने कहा कि दोपहर साढ़े 12 बजे उन्होंने तीनों को बचा लिया और दो अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.

विशाखापत्तनम के सांसद की पत्नी, बेटे और ‘ऑडिटर’ का अपहरण, पुलिस ने बचाया

प्रतीकात्मक फोटो.

विशाखापत्तनम :

पुलिस ने बृहस्पतिवार को विशाखापत्तनम से लोकसभा सदस्य एम.वी.वी. सत्यनारायण की पत्नी, बेटे और ‘ऑडिटर' की एक गिरोह द्वारा अपहरण की गुप्त सूचना मिलने के पांच घंटे के अंदर उन्हें मुक्त करा लिया. आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी के सांसद सत्यनारायण वारदात के समय हैदराबाद में थे. फिरौती के लिए बुधवार को तीनों का अपहरण करने वाले व्यक्ति की पहचान कोला वेंकट हेमंत कुमार के तौर पर की गई है.

विशाखापत्तनम के पुलिस आयुक्त त्रिविक्रम वर्मा ने आज ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और सभी को मुक्त करा लिया. वर्मा ने कहा कि पुलिस को आज सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली की सांसद के ‘ऑडिटर' का अपहरण कर लिया गया है.

पुलिस आयुक्त ने कहा कि हमने तुरंत जांच चौकियां स्थापित कीं और ‘ऑडिटर' के वाहन चालक से मिली जानकारी के आधार पर हमने वाहन का पता लगाया. पुलिस ने उपलब्ध सूचना के आधार पर पाया कि अपहरणकर्ता एक कार में पद्मनाभम इलाके की ओर जा रहे हैं, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. गिरोह ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीनों के राजमार्ग पर छोड़ दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा कि सांसद की पत्नी, उनके बेटे और ‘ऑडिटर' तीनों राजमार्ग से एक बस में सवार हुए और अपने घर पहुंच गए. वर्मा ने कहा कि दोपहर साढ़े 12 बजे उन्होंने तीनों को बचा लिया और दो अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया जबकि तीसरे आरोपी की तलाश जारी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)