नोएडा में यू-ट्यूबर की सात लोगों ने पीट-पीट कर की हत्या, मर्डर से पहले पिलाई गई थी शराब

जानकारी मिली है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है. उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था.

नोएडा में यू-ट्यूबर की सात लोगों ने पीट-पीट कर की हत्या, मर्डर से पहले पिलाई गई थी शराब

नोएडा में यू-ट्यूबर की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा (Noida) में थाना दनकौर क्षेत्र में रहने वाले एक यू-ट्यूबर के साथ मारपीट कर सात लोगों ने उसकी कथित तौर पर हत्या (Crime News) कर दी. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और शेष की तलाश कर रही है. थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बलवीर, पुत्र हो राम ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है.

शिकायत में कहा गया है कि मनीष, प्रिंस, विक्की, विजय, योगेंद्र, कपिल, और मिंकू ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाया तथा उसे अपने साथ ले गए. पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उनके बेटे को शराब पिलाई तथा उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. अत्यंत गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को आज गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है. उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस के अनुसार दीपक करीब पांच वर्ष से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था और उसके फॉलोअर भी हैं.
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)