नोएडा में मल्टीलेवल पार्किंग से गिरकर युवक की मौत, Video बनाते समय संतुलन बिगड़ने से गिरा

मृतक यूट्यूब (youtube) पर अपना चैनल चलाता था और वह मल्टी लेवल पार्किंग (Multi level parking) में आकर वीडियो (Video) बना रहा था. इसी दौरान वह असंतुलित होकर नीचे गिर गया.

नोएडा में मल्टीलेवल पार्किंग से गिरकर युवक की मौत, Video बनाते समय संतुलन बिगड़ने से गिरा

नोएडा में मल्टीलेवल पार्किंग से गिरकर युवक की मौत हो गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा :

गौतमबुद्ध नगर (Gautam buddha nagar) में सेक्टर 18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से संदिग्ध अवस्था में गिरकर कथित रूप से एक युवक की शुक्रवार की देर रात मौत (Death) हो गई. मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस पार्किंग मे लगे सीसीटीवी कैमरे (cctv cameras) की फुटेज खंगाल रही है.

पुलिस को पता चला है कि मृतक यूट्यूब पर अपना चैनल चलाता था और वह मल्टी लेवल पार्किंग में आकर वीडियो बना रहा था. बताया जा रहा है कि वह असंतुलित होकर नीचे गिर गया. मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है. उसके पास से एक मोबाइल फोन मिला है. पुलिस मोबाइल फोन के सहारे उसकी शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है.

सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 18 स्थित मल्टीलेवल पार्किंग से एक 19 वर्षीय युवक गिर गया है. उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

उन्होंने कहा कि उसके शिर मे गंभीर चोट लगी थी, जिसकी वजह से अस्पताल में उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसीपी ने बताया कि मृतक के पास से कोई पहचान संबंधित दस्तावेज नहीं मिला है. उसके पास से मिला फोन लॉक है. उसे खोलने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान मल्टी लेवल पार्किंग के कर्मचारियों ने बताया कि युवक पार्किंग में आकर वीडियो बना रहा था और इसी दौरान वह असंतुलित होने की वजह से नीचे गिर गया.

ये भी पढ़ें : 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कश्मीर में भारत 22 अक्टूबर को मनाएगा 'काला दिवस'