'तुमने पार्षद बेचे..' : BJP नेता ने लगाए कांग्रेस MLA पर आरोप, दोनों में हुई तीखी बहस; देखें VIDEO

कांग्रेस विधायक सुरेश राजे ने कहा कि तुमने पार्षद खरीदे हैं. इस पर इमरती देवी कहने लगीं तुमने पार्षदों को बेचा है. इसके बाद इमरती बोलीं मैं गई थी न नरोत्तम के पास 10 पार्षद बेचने.

खास बातें

  • बीजेपी नेता इमरती देवी ने लगाए आरोप
  • कांग्रेस विधायक सुरेश राजे से हुई बहस
  • बहस का वीडियो हुआ वायरल
डबरा:

मध्य प्रदेश के डबरा में बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री इमरती देवी और कांग्रेस विधायक सुरेश राजे आपस में भिड़ गए. दरअसल सहराई गांव में डॉ. भीमराव आम्बेडकर की प्रतिमा खंडित हो गई थी. जिसके बाद यहां पर कई लोग इकट्ठा हुए थे. यहां इमरती देवी और डबरा विधायक सुरेश राजे भी पहुंचे थे. विधायक फर्श पर दरी बिछाकर समाज के लोगों के साथ बैठ गए. उन्होंने कहा, मैं ऐसा विधायक नहीं हूं कि किसी के बुलाने पर आऊं. मैं तो जहां मन होता है वहां पहुंच जाता हूं. इसपर इमरती देवी ने विरोध करते हुए पार्षदों को बेचने की बात कह दी. जिस पर विधायक भी भड़क गए.

हाल में हुए नगरीय निकाय चुनाव में पार्षदों की खरीद-फरोख्त के आरोप के बाद दोनों में बहस शुरू हो गई. विधायक सुरेश राजे ने कहा कि तुमने पार्षद खरीदे हैं. इस पर इमरती देवी कहने लगीं तुमने पार्षदों को बेचा है. इसके बाद इमरती बोलीं मैं गई थी न नरोत्तम के पास 10 पार्षद बेचने. इस पर विधायक सुरेश राजे भड़क गए और चिल्लाने लगे यह आरोप कैसे लगाया. मैंने कब बेचे पार्षद, किसको बेचे नाम बताओ. मेरे पार्षद किसने खरीदे यह बताओ. वहीं वहां मौजूद लोग और पुलिसवालों ने इन दोनों नेताओं की शांत करवाने की खूब कोशिश की. लेकिन ये तमाशा कई देर तक चला.  

ये भी पढ़ें-  दिल्ली से आ रही ट्रेन के 2 डिब्बे बिहार में पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

मध्य प्रदेश में कुल 413 नगरीय निकाय चुनाव के लिए छह जुलाई एवं 13 जुलाई को दो चरणों में मतदान हुआ था. मतदानों की मतगणना जुलाई में  हुई थी. इन 413 नगरीय निकायों में 16 नगर निगम, 99 नगर पालिका और 298 नगर परिषद शामिल थे. प्रदेश के 16 नगर निगम में महापौर के लिए चुनाव में भाजपा ने नौ सीटों पर विजय हासिल की है, जबकि कांग्रेस ने पांच, आम आदमी पार्टी (आप) ने सिंगरौली की एक सीट और कटनी महापौर का पद एक निर्दलीय प्रत्याशी के खाते में गया. 2015 में हुए चुनाव में ये सभी 16 महापौर की सीटें भाजपा के कब्जे में थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पराली के मुद्दे पर पंजाब का प्रस्‍ताव केंद्र ने किया खारिज, भगवंत मान का नई योजना का किया ऐलान