योगी आदित्यनाथ और राजनाथ सिंह ने फोन पर बीमार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत की जानकारी ली, मदद का दिया आश्वासन

स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत के मद्देनज़र आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी पत्नी को फोन किया और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

योगी आदित्यनाथ और राजनाथ सिंह ने फोन पर बीमार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत की जानकारी ली, मदद का दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

नई दिल्ली :

स्टैंड-अप कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबियत को लेकर अस्पताल सूत्रों ने कहा कि उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें ICU में वेंटीलेटर पर रखा गया है. राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था. 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava on Ventilator) के अस्पताल में भर्ती होने के एक दिन बाद, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज उनकी पत्नी को फोन किया और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को लोकप्रिय कॉमेडियन के परिवार की मदद करने का भी निर्देश दिया है. राजू श्रीवास्तव को कल जिम में ट्रेड मिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा था और उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ले जाया गया जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई.

रक्षा-मंत्री राजनाथ सिंह ने भी राजू श्रीवास्तव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि वे AIIMS के डाक्टरों के संपर्क में हैं.

राजू श्रीवास्तव देश के सबसे सफल स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक और टेलीविजन के छोटे पर्दे के लिए वो एक जाने-माने सितारे हैं. वे फिलहाल उत्तर प्रदेश की फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं. स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें पहली पहचान मिली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राजू श्रीवास्तव, जो 1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन उद्योग में सक्रिय हैं, "बाजीगर" और "मैंने प्यार किया" जैसी बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए हैं. उन्होंने बिग बॉस के तीसरे सीजन में भी हिस्सा लिया था.