विज्ञापन
Story ProgressBack

तीन ने पकड़ा और चौथा लाठियां बरसाता रहा, महिला को पीटने वाले ये 'तालिबानी' कौन?

इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, "हमने सोशल मीडिया पर महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो देखा था. इस मामले पर मैंने और मेरी टीम ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई शुरू की".

Read Time: 2 mins
तीन ने पकड़ा और चौथा लाठियां बरसाता रहा, महिला को पीटने वाले ये 'तालिबानी' कौन?
पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्यप्रदेश के धारा जिले के टांडा क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला को कुछ लोग बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं और आसपास के लोग महिला की मदद करने की बजाए उसका वीडियो बना रहे थे. 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हैं. वीडियो की मदद से पुलिस ने आरोपी को चिन्हित किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. इस घटना का मुख्य आरोपी निर सिंह है जो कोकरी थाना गंधवानी का निवासी है. वहीं पुलिस फिलहाल अन्य आरोपियों की जांच कर रही है. 

इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, "हमने सोशल मीडिया पर महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो देखा था. इस मामले पर मैंने और मेरी टीम ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई शुरू की. इसके बाद हमने अज्ञात आरोपियों की जांच करना शुरू किया और हमें पता चला कि यह वीडियो टांडा क्षेत्र का था. इसके बाद हमने एक्शन लेते हुए महिला के साथ मारपीट कर रहे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश के लिए हमारी पूरी टीम रवाना हो चुकी है. मध्यप्रदेश शासन की पहली प्राथमिकता रही है कि वो महिलाओं के सम्मान की रक्षा करे. साथ ही यह पुलिस का कर्तव्य है कि वो महिला की रिपोर्ट पर एक्शन लें. हमने इस अपराध को पंजीकृत कर लिया है और हम इस पर सख्त कार्रवाई करने वाले हैं". 

साथ ही उन्होंने कहा, मैं सबको हिदायत दे रहा हूं कि महिलाओं के सम्मान के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा या उनके साथ अभद्र व्यवहार करेगा उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमरवाड़ा उप चुनाव रिजल्ट LIVE: छिंदवाड़ा छिना, क्या BJP देगी कमलनाथ को एक और झटका?
तीन ने पकड़ा और चौथा लाठियां बरसाता रहा, महिला को पीटने वाले ये 'तालिबानी' कौन?
क्या 14 उत्पादों के विज्ञापन को हटा लिए गए? सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि से पूछा
Next Article
क्या 14 उत्पादों के विज्ञापन को हटा लिए गए? सुप्रीम कोर्ट ने पतंजलि से पूछा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;