लखनऊ में कार पर खंभा गिरने से मां-बेटी की मौत, ड्राइवर घायल

गोसाईगंज के सहायक पुलिस आयुक्त (एएसपी) अमित कुमावत ने बताया कि इकाना स्टेडियम के पास निजी स्कॉर्पियो गाड़ी पर एक पोल गिर जाने से यह हादसा हुआ.

लखनऊ में कार पर खंभा गिरने से मां-बेटी की मौत, ड्राइवर घायल

इस हादसे में प्रीति और उनकी बेटी एंजल की मौत हो गई, जबकि सरताज घायल हो गया

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना इलाके में स्थित इकाना स्टेडियम के बाहर एक खंभे के स्कॉर्पियो गाड़ी पर गिर जाने से सोमवार को एक महिला और उसकी बेटी की मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. गोसाईगंज के सहायक पुलिस आयुक्त (एएसपी) अमित कुमावत ने बताया कि इकाना स्टेडियम के पास निजी स्कॉर्पियो गाड़ी पर एक पोल गिर जाने से यह हादसा हुआ.

सुशांत गोल्फ सिटी थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी, इंदिरा नगर की निवासी प्रीति जग्‍गी (38) और उनकी बेटी कुमारी एंजल (15) को मड़ियांव थाना क्षेत्र निवासी चालक सरताज (28) स्कॉर्पियो से प्‍लासियो मॉल लेकर आ रहा था, तभी इकाना स्टेडियम के गेट नंबर दो के आगे खंभा स्‍कार्पियो पर गिर गया.

उन्होंने बताया कि इस हादसे में प्रीति और उनकी बेटी एंजल की मौत हो गई, जबकि सरताज घायल हो गया. उन्होंने बताया कि सरताज को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :- 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)