यूपी में केस दर्ज करने में हुई देरी पर नाबालिग रेप पीड़िता के पिता ने की आत्महत्या

अकोढ़ी गांव में दो माह पूर्व नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ था. जब बेटी ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, तो पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करने में देरी हो गई.

यूपी में केस दर्ज करने में हुई देरी पर नाबालिग रेप पीड़िता के पिता ने की आत्महत्या

मामले में देरी से कदम उठाने को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए

जालौन:

उत्तर प्रदेश में जालौन के अकोढ़ी गांव में सोमवार को दुष्कर्म पीड़िता के पिता ने आत्महत्या कर ली. नाबालिग लड़की के पिता ने कथित तौर पर पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज करने में देरी का हवाला देते हुए आत्महत्या कर ली और उसकी मौत के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

जालौन एएसपी असीम चौधरी ने कहा कि इस मामले की जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी. कानून सभी के लिए बराबर है. किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा.  

अकोढ़ी गांव में दो माह पूर्व नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ था. जब बेटी ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, तो पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करने में देरी हो गई. इस पर पीड़िता के पिता ने आत्महत्या कर ली. 

असीम चौधरी ने मीडिया से कहा कि इस मामले में देरी से कदम उठाने को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सीओ कोंच के तहत जांच चल रही है. 24 घंटे में रिपोर्ट मिल जाएगी, जो भी दोषी पाया जाएगा, हम दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे. 

      

हेल्‍पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ9999666555 पर कॉल करें, या help@vandrevalafoundation.com पर लिखें
TISS iCall022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-