"शांति व्यवस्था खराब करने वाले को छोड़ेंगे नहीं" : पंजाब की कानून व्‍यवस्‍था पर बोले अरविंद केजरीवाल

AAP संयोजक ने कहा, "जब हमारी सरकार बनी थी तो लोग कहते थे कि आपको शिक्षा स्वास्थ्य काम करने तो आते हैं लेकिन पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर काबू कर पाएंगे क्या... यह सवाल पूछा जाता था."

अरविंद केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी जरूरत पड़ने पर कठोर से कठोर कदम उठा सकती है

नई दिल्‍ली :

'हम देश भक्त लोग हैं और भारत माता से प्यार करते हैं और अगर कोई भारत माता के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई करेगा तो उसे छोड़ा नहीं जाएगा.' यह बात दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अमृतपाल सिंह और उसके समर्थकों पर पुलिस की कार्रवाई और पंजाब की कानून व्यवस्था पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही. केजरीवाल ने कहा, "पंजाब में शांति बहाल रखने के लिए पिछले कुछ दिनों में भगवंत मान सरकार और आम आदमी पार्टी सरकार ने कई कठोर कदम उठाए हैं. पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बहुत संयम के साथ फैसले लिए हैं.  मान साहब और आम आदमी पार्टी को बहुत-बहुत बधाई."

AAP संयोजक ने कहा, "जब हमारी सरकार बनी थी तो लोग कहते थे कि आपको शिक्षा स्वास्थ्य काम करने तो आते हैं लेकिन पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर काबू कर पाएंगे क्या... यह सवाल पूछा जाता था. पंजाब बॉर्डर स्टेट है पंजाब में शांति की व्यवस्था कर पाएंगे क्या? एक  साल में आम आदमी पार्टी की सरकार ने यह साफ कर दिया कि अगर नियत साफ हो  और सरकार ईमानदार हो तो लॉ एंड ऑर्डर को बखूबी अंजाम दिया जा सकता है." उन्‍होंने कहा कि  हमें तो सिस्टम मिला उसमें पॉलिटिकल लोगों के साथ क्रिमिनल की जुगलबंदी थी. गैंगस्टर और क्रिमिनल्स को पहले पॉलिटिकल संरक्षण दिया जाता था. हमारी किसी के साथ सेटिंग नहीं थी. आम आदमी पार्टी सरकार आने के बाद एक के बाद एक गैंगस्टर, नशा माफिया की धरपकड़ शुरू हुई. पिछले कुछ दिनों की कार्यवाही ने बता दिया कि कड़ी से कड़ा कदम उठाने के लिए आम आदमी पार्टी सरकार तैयार है

केजरीवाल ने जोर देकर कहा, "शांति व्यवस्था खराब करने वाले को छोड़ा नहीं जाएगा. आम आदमी पार्टी जरूरत पड़ने पर कठोर से कठोर कदम उठा सकती है. देशहित में जो करना पड़ेगा हम करेंगे. पंजाब के लोगों का धन्यवाद जिन्होंने सरकार के साथ खड़े होकर सहयोग किया. मैं वाहेगुरु से प्रार्थना करता हूं कि पंजाब और पूरे देश में खूब अमन शांति होगी और तरक्की होगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-