'केंद्र में गैर भाजपा सरकार के गठन में करेंगे मदद', डीएमके नेता एमके स्टालिन ने 2024 को लेकर किया ऐलान

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने रविवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ द्रमुक का पहला लक्ष्य प्रदेश की सभी 39 लोकसभा सीट और पुडुचेरी की एकमात्र सीट पर जीत हासिल करना तथा केंद्र में गैर भाजपा सरकार के गठन में मदद करना है.

'केंद्र में गैर भाजपा सरकार के गठन में करेंगे मदद', डीएमके नेता एमके स्टालिन ने 2024 को लेकर किया ऐलान

चेन्नई:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने रविवार को कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ द्रमुक का पहला लक्ष्य प्रदेश की सभी 39 लोकसभा सीट और पुडुचेरी की एकमात्र सीट पर जीत हासिल करना तथा केंद्र में गैर भाजपा सरकार के गठन में मदद करना है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनका लक्ष्य केंद्र में एक ऐसी नई सरकार के गठन में मदद करना है, जो सामाजिक न्याय और संघवाद के सिद्धांतों के लिए प्रतिबद्ध हो. द्रमुक अध्यक्ष ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘‘(लोकसभा) चुनाव (2024) के दौरान हम इसको ध्यान में रखते हुए राजनैतिक कदम उठायेंगे.''

यह वीडियो-संदेश श्रृंखला के माध्यम से द्रमुक की सार्वजनिक संपर्क पहल का पहला संस्करण था, जिसमें लोगों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब दिये गए. द्रमुक ने कहा कि इस संपर्क कार्यक्रम का उद्देश्य द्रविड़ विचारधारा, द्रविड़ शासन मॉडल, प्रशासन आदि जैसे मुद्दों पर लोगों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उठाए गए सवालों का जवाब देना है. इन सभी सवालों के जवाब पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री स्टालिन देंगे.नीट से संबंधित एक सवाल के जवाब में स्टालिन ने कहा कि वह इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि तमिलनाडु को जांच से छूट मिल सकती है. उन्होंने कहा, ‘‘किसी निष्कर्ष पर मत पहुंचिये कि ऐसा केवल इसलिये नहीं होगा, क्योंकि इसमें देरी हुयी है.'' ‘‘नीट-अन्याय'' के लिये द्रमुक के शीर्ष नेता ने भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र पर निशाना साधा और कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में लोग भाजपा को उचित सबक सिखायेंगे.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंडिया @ 9 : समन से भड़के सिसोदिया, LG पर जमकर साधा निशाना



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)