बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे परियोजना में भ्रष्टाचार की ईडी से जांच का आदेश क्यों नहीं दिया गया : अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन 16 जुलाई को किया था और इसके चार दिन बाद बारिश के कारण इसमें गड्ढे बन गए थे.

बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे परियोजना में भ्रष्टाचार की ईडी से जांच का आदेश क्यों नहीं दिया गया : अखिलेश यादव

जौनपुर (उप्र):

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने केंद्र द्वारा विपक्षी नेताओं के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए गुरुवार को कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे परियोजना में भ्रष्टाचार मामले की ईडी से जांच का आदेश क्यों नहीं दिया गया. यादव ने जौनपुर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ईडी केन्द्र सरकार के इशारे पर राजनीतिक दलों के लोगों को परेशान करने का एक साधन बन गयी है.

उन्होंने प्रश्न किया, ‘‘क्या ईडी सरकार के भ्रष्टाचार की भी जांच करेगी? बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे परियोजना भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है, उसकी जांच ईडी क्यों नहीं करती.''

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन 16 जुलाई को किया था और इसके चार दिन बाद बारिश के कारण इसमें गड्ढे बन गए थे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता सोनिया गांधी को ईडी परेशान कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2024 में सपा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का मुकाबला करेगी और उसका सफाया करके दम लेगी.