"कौन हैं शाहरुख खान?" : फिल्म 'पठान' के बारे में पूछने पर बोले असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा

जब पत्रकारों ने बताया कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं तो हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राज्य के लोगों को असमिया के बारे में चिंतित होना चाहिए न कि हिंदी फिल्मों के बारे में

हिमंत सरमा ने कहा, राज्य के लोगों को असमिया के बारे में चिंतित होना चाहिए न कि हिंदी फिल्मों के बारे में (फाइल फोटो).

गुवाहाटी:

''कौन हैं शाहरुख खान? मैं उनके या फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ नहीं जानता...'' यह असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा का शनिवार को गुवाहाटी में पत्रकारों के सवालों का बहुत संक्षिप्त जवाब था. मीडिया कर्मियों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के हिंसक विरोध पर सवाल उठाया था. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को शहर के नरेंगी में एक थिएटर में घुसकर फिल्म 'पठान' के पोस्टर फाड़ दिए थे और उन्हें जला दिया था. इस थिएटर में 'पठान' की स्क्रीनिंग की जानी है.

सरमा ने कहा, ''खान ने मुझे फोन नहीं किया है. हालांकि बॉलीवुड के कई लोग समस्या के संबंध में ऐसा करते हैं. लेकिन अगर वे फोन करते हैं तो मैं इस मामले को देखूंगा.'' उन्होंने कहा, "अगर कानून और व्यवस्था का उल्लंघन किया गया है और मामला दर्ज किया गया है तो कार्रवाई की जाएगी."

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण को भगवा बिकनी में दिखाया गया है. इसको लेकर शाहरुख और उनकी फिल्म को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. विश्व हिंदू परिषद सहित अन्य संगठनों के कई नेताओं ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

जब संवाददाताओं ने उन्हें बताया कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं तो सरमा ने कहा कि राज्य के लोगों को असमिया के बारे में चिंतित होना चाहिए न कि हिंदी फिल्मों के बारे में.

उन्होंने कहा कि दिवंगत निपोन गोस्वामी के निर्देशन में बनी असमिया फिल्म 'डॉ बेजबरुआ-पार्ट 2' जल्द ही रिलीज होगी. लोगों को इसे देखना चाहिए.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होगी.