दिल्ली पुलिस के कामकाज पर LG ने सुनाई खरी-खरी, तो CM अरविंद केजरीवाल बोले, "अच्छा लगा..."

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा, "दिल्ली में पिछले एक साल में क़ानून व्यवस्था बहुत ज़्यादा ख़राब हो गई है. ये जानकर अच्छा लगा कि LG साहब ने आख़िरकार क़ानून व्यवस्था पर मीटिंग ली."

दिल्ली पुलिस के कामकाज पर LG ने सुनाई खरी-खरी, तो CM अरविंद केजरीवाल बोले,

LG की खबर को ट्वीटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया है. 

खास बातें

  • दिल्ली पुलिस के कामकाज पर LG ने खरी-खरी सुनाई.
  • इस खबर को ट्वीटर पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया है.
  • कहा, ऐसी मीटिंग जल्दी-जल्दी करनी चाहिए.
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस मुख्यालय में मंगलवार को डीसीपी सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप राज्यपाल ने भ्रष्टाचार, पुलिस की सख्ती और जांच में खामियों जैसे कई मुद्दे उठाए. उन्होंने पुलिस से अपील की कि आगामी जी-20 सम्मेलन के मद्देनजर हर स्तर पर सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सक्रियता से कदम उठाये जाएं. इसी खबर को ट्वीटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शेयर किया है. 

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीटर पर लिखा, "दिल्ली में पिछले एक साल में क़ानून व्यवस्था बहुत ज़्यादा ख़राब हो गई है. ये जानकर अच्छा लगा कि LG साहब ने आख़िरकार क़ानून व्यवस्था पर मीटिंग ली. LG साहब को क़ानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए और ऐसी मीटिंग जल्दी-जल्दी करनी चाहिए."

आपको बता दें कि कल सम्मेलन को संबोधित करते हुए उप राज्यपाल ने कहा, ‘‘पिछले दिनों लड़की की हत्या करके उसके शरीर के कई टुकड़े करने और उन्हें दिल्ली में फेंकने की घटना अपराध के कुछ महीने बाद सामने आई. नये साल की रात एक लड़की को टक्कर मारकर कार से घसीटा गया, जबकि पुलिस गश्त और जांच चौकियों पर कई गुना मुस्तैदी की अपेक्षा की जाती है.'' उप राज्यपाल ने कहा, ‘‘कोई भी ढिलाई भयावह साबित हो सकती है, जैसा कुछ दिन पहले कंझावला की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में हुआ. इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.'' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-
दिल्ली मेयर चुनाव आज : 10 प्वाइंट में जानें अब तक के विवाद और जीत के समीकरण
महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे अब शिवसेना प्रमुख, SC में आज उद्धव ठाकरे की याचिका पर सुनवाई