"यह क्या बकवास है" : नाराज बुजुर्ग Video में सीएम सिद्धारमैया की कार रोककर नाराजगी जाहिर करते हुए नजर आया

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने अभी तक अपने आधिकारिक बंगले में रहना शुरू नहीं किया है, वे अब तक अपने पुराने घर, यानी विपक्ष के नेता के बंगले में ही रह रहे हैं.

बुजुर्ग ने कहा, पिछले पांच सालों से यह क्या बकवास चल रही है? हम तंग आ चुके हैं.

बेंगलुरु:

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आवास के बाहर गुरुवार को नाटकीय दृश्य सामने आया जब मुख्यमंत्री आवास के सामने वाले घर में रहने वाले एक वरिष्ठ नागरिक ने उनके वाहन को रोक दिया. उसने कथित तौर पर सिद्धारमैया के मेहमानों के कारण उनके परिवार को होने वाली पार्किंग की समस्याओं का समाधान करने की मांग की.

वरिष्ठ नागरिक नरोत्तम ने मुख्यमंत्री की कार को निकलते समय रोकने की कोशिश की और उन पर अपनी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने शिकायत की कि उनसे (सिद्धारमैया) मिलने आने वाले लोग अपने वाहनों को हर जगह पार्क कर देते हैं. इससे उन्हें और उनके परिवार को अपने वाहन बाहर ले जाना मुश्किल हो जाता है.

उन्होंने कहा, "पिछले पांच सालों से यह क्या बकवास चल रही है? हम तंग आ चुके हैं."

अपने पड़ोसी से पार्किंग की समस्या के बारे में सुनने के बाद सिद्धारमैया ने अपने घर पर तैनात सुरक्षा कर्मियों से मामले को देखने और पार्किंग के मुद्दे को हल करने के लिए कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धारमैया ने अभी तक अपने आधिकारिक बंगले में रहना शुरू नहीं किया है, और वे अभी भी अपने पुराने घर - विपक्ष के नेता के लिए निर्धारित बंगले में रह रहे हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कुछ दिन पहले तक मुख्यमंत्री आवास में ही रह रहे थे. अगस्त में सिद्धारमैया के मुख्यमंत्री आवास में जाने की उम्मीद है.