विज्ञापन
This Article is From Dec 26, 2023

क्या JDU अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे ललन सिंह? सुनिए नीतीश के करीबी विजय कुमार चौधरी का जवाब

जब पत्रकारों ने विजय चौधरी (Vijay Chaudhary On Lalan Singh) से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, "खबर आप पैदा करते हैं और आप ही इसे मार देते हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जेडीयू की बात सिर्फ इसलिए करते हैं क्यों कि उनको अपने दल में कोई भी नहीं पूछता है.

क्या JDU अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे ललन सिंह? सुनिए नीतीश के करीबी विजय कुमार चौधरी का जवाब
जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह. (फाइल फोटो)
नई दिल्ली:

क्या जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ़ ललन सिंह इस्तीफ़ा (Will Lalan Singh Give Resignation) देने जा रहे हैं. इस सवाल के जवाब में ललन सिंह का कहना है  कि ये सब बीजेपी प्रायोजित मीडिया द्वारा चलाया जा रहा है. वहीं पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने ऐसे क़यासों को ये कहकर ख़ारिज कर दिया कि ये सब मीडिया अपने मन से चला रहा हैं . 

ये भी पढ़ें-Watch: क्रिसमस पर बेटी के साथ तेजस्वी यादव का दिल छू लेने वाला पल

सुशील मोदी इसलिए कर रहे ऐसी बातें- विजय चौधरी

जब पत्रकारों ने विजय चौधरी से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, "खबर आप पैदा करते हैं और आप ही इसे मार देते हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी जेडीयू की बात सिर्फ इसलिए करते हैं क्यों कि उनको अपने दल में कोई भी नहीं पूछता है. बीजेपी के इतने बड़े नेता आते रहते हैं, पार्टी की इतनी बैठकें चलती हैं और इतनी गतिविधियां होती रहती हैं, इस दौरान क्या आपने सुशील मोदी की कोई उपस्थिति देखी है. अब सवाल यह है कि जब लोगों के बीच पूछ ही नहीं होती है तो इंसान का दिमाग और उसके विचार हर तरफ भटकते रहते हैं. उनका विचार भी इधर-उधर भटक रहा है.

29 दिसंबर को इस्तीफा देंगे ललन सिंह-सूत्र

बता दें कि सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आ रही है कि ललन सिंह जेडीयू अध्यक्ष का पद छोड़ सकते हैं. कहा ये भी जा रहा है कि 29 दिसंबर को दिल्ली में होने वाली पार्टी की कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं.खबर यह भी है कि नीतीश कुमार एक बार फिर से पार्टी अध्यक्ष का पद संभालेंगे. हालांकि ललन सिंह के इस्तीफे की खबर की अब तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस खबर को विजय चौधरी ने बीजेपी प्रायोजित करार दे दिया है. उनका कहना है कि मीडिया ही खबर को पैदा करता है और उसे मार भी देता है. उनका कहना साफ है कि इस बात में कोई भी सच्चाई नहीं है. वहीं पार्टी के किसी भी सूत्र ने इस खबर की अब तक पुष्टि भी नहीं की है.

ये भी पढ़ें-"उन्होंने अपने लिए जीने के बजाए मिट्टी के लिए मरना...": वीर बाल दिवस कार्यक्रम में PM मोदी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
क्या JDU अध्यक्ष पद से इस्तीफा देंगे ललन सिंह? सुनिए नीतीश के करीबी विजय कुमार चौधरी का जवाब
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Next Article
CPM नेता सीताराम येचुरी का निधन, सांस लेने में दिक्कत के बाद AIIMS में हुए थे एडमिट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com