तृणमूल नेता के घर छापेमारी करने गई ED की टीम पर हमला, बीजेपी ने उठाए कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल

पश्चिम बंगाल में ईडी अधिकारियों जैसे ही तृणमूल कांग्रेस नेता के घर पहुंचे, वैसे ही नेता के समर्थकों ने उनकी कारों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. बीजेपी ने ईडी टीम पर हमले की निंदा की है.

तृणमूल नेता के घर छापेमारी करने गई ED की टीम पर हमला, बीजेपी ने उठाए कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल

शेख शाहजहां उत्तर 24 परगना जिला परिषद के मत्स्य एवं पशु संसाधन अधिकारी

पश्चिम बंगाल:

पश्चिम बंगाल में प्रवर्तन निदेशालय (ED)की एक टीम पर उस समय हमला किया गया, जब वे कथित राशन घोटाले के सिलसिले में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक स्तर के नेताओं के घर पर छापेमारी करने जा रही थी. जांच एजेंसी ने बताया कि हमला संदेशकली गांव के पास हुआ. घटना के दृश्यों में कार की खिड़कियां टूटी हुई दिखाई दे रही हैं. घटना के बाद सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और अब जांच की जा रही है. 

छापेमारी बोनगांव नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष शंकर आध्या और टीएमसी नेता शेख शाहजहां के आवासों पर की जाने वाली थी, जिसे अब आज के लिए रद्द कर दिया गया है. शेख शाहजहां उत्तर 24 परगना जिला परिषद के मत्स्य एवं पशु संसाधन अधिकारी होने के साथ-साथ संदेशखाली 1 के ब्लॉक अध्यक्ष भी हैं.

ईडी अधिकारियों के पहुंचते ही तृणमूल कांग्रेस नेता के समर्थक नेता के आवास के बाहर जमा हो गए और उनकी कारों में तोड़फोड़ की. छापेमारी करने वाली ईडी टीम के एक सदस्य ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "आठ लोग मौके पर आए. हम तीन लोग घटनास्थल से चले गए...उन्होंने हम पर हमला किया." इस हमले में दो अधिकारी घायल हो गये हैं.

पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने ईडी टीम पर हमले की निंदा करते हुए कहा है कि पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह चरमरा गई है. उन्होंने कहा, "यह हमला दिखाता है कि रोहिंग्या राज्य में कानून-व्यवस्था के साथ क्या कर रहे हैं." उन्होंने राष्ट्रीय जांच एजेंसी से इस मामले की जांच करने का आग्रह किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-