"कुछ दिन और रुको..." : अमेठी और रायबरेली के उम्मीदवारों पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''मैं राज्यसभा में विपक्ष का नेता हूं और मेरे प्रतिद्वंद्वी मोदी हैं, यहां के सीएम नहीं."

मल्लिकार्जुन खरगे ने राहुल गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के कारण भी बताया.

गुवाहाटी:

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ने के राहुल गांधी के फैसले का बचाव करते हुए अमेठी और रायबरेली में पार्टी उम्मीदवारों पर सस्पेंस बनाए रखा. एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा, “वायनाड के लोग राहुल गांधी को अपने सांसद के रूप में देखना चाहते थे, इसीलिए उन्होंने उस सीट से चुनाव लड़ा.”

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि अमेठी और रायबरेली सीटों के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कुछ समय बाद की जाएगी.

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा,“कुछ दिन और रुको. हम दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे.'' वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा, भाजपा के दिग्गज नेता अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी ने भी कई बार अपनी लोकसभा सीटें बदलीं.

इस बीच, खरगे ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा की उस टिप्पणी पर भी चुटकी ली, जिसमें उन्होंने कहा था कि 'अगर कांग्रेस अध्यक्ष चाहें, तो वह भाजपा में शामिल हो सकते हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ''मैं राज्यसभा में विपक्ष का नेता हूं और मेरे प्रतिद्वंद्वी मोदी हैं, यहां के सीएम नहीं. इसलिए, मैं मोदी से बात करूंगा और उन्हें (असम के सीएम) यहां हमारे लोगों का सामना करने दूंगा.