VIDEO : यूपी के बीजेपी विधायक "सदन में खेल रहे तीन पत्ती, चबा रहे तंबाकू", विपक्ष का आरोप 

राष्‍ट्रीय लोकदल ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें राकेश कुमार गोस्वामी जैसा दिखने वाला एक व्यक्ति विधानसभा की कार्यवाही के दौरान हेडफोन पहने हुए दिख रहा है और अपने स्मार्टफोन पर ताश का खेल खेलता नजर आ रहा है.  

VIDEO : यूपी के बीजेपी विधायक

SP और RLD ने वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है.

नई दिल्ली :

जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय लोकदल (Rashtriya Lok Dal) ने आज उत्तर प्रदेश विधानसभा (Uttar Pradesh Assembly) में रिकॉर्ड की गई एक शॉर्ट वीडियो क्लिप पोस्‍ट की है. इसके जरिये राष्‍ट्रीय लोकदल ने भाजपा पर कटाक्ष किया है और आरोप लगाया है कि महोबा के भाजपा विधायक राकेश कुमार गोस्वामी सदन में अपने फोन पर ताश का खेल खेल रहे थे, जबकि इस दौरान सत्र चल रहा था. वहीं भाजपा पर निशाना साधने में समाजवादी पार्टी भी पीछे नहीं है, उसने भी एक वीडियो ट्वीट कर बीजेपी पर हमला बोला है. 

राष्‍ट्रीय लोकदल ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें राकेश कुमार गोस्वामी जैसा दिखने वाला एक व्यक्ति विधानसभा की कार्यवाही के दौरान हेडफोन पहने हुए दिख रहा है और अपने स्मार्टफोन पर ताश का खेल खेलता नजर आ रहा है.  

राष्‍ट्रीय लोकदल ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, '' विधानसभा में तीन पत्ती का गेम खेलने वाले ये महाशय महोबा के भाजपा विधायक हैं...सदन के प्रति इनकी कर्मठता और जनता की समस्याओं को लेकर आए माननीय विधानसभा सदस्यों के प्रति इनकी मानसिकता का उदाहरण है इनका कृत्य! जनसेवा के प्रति ये है भाजपा के जनप्रतिनिधियों का चाल, चेहरा और चरित्र!'' 

इसके साथ ही अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी ने भी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें भाजपा पर सदन की गरिमा का अपमान करने का आरोप लगाया गया है. 

पार्टी की ओर से ट्वीट वीडियो में एक व्यक्ति डेस्क के नीचे तंबाकू उत्पाद मिलाते दिखाई दे रहा है. पार्टी का दावा है कि झांसी के भाजपा विधायक रवि शर्मा सत्र के दौरान तंबाकू चबा रहे थे. 

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया,  ''सदन में रजनीगंधा और तुलसी का मिश्रण करके साक्षात कैंसर को बढ़ावा देते जनता के लिए कैंसर समान पार्टी के भाजपा विधायक. योगीजी! आपके विधायक और मंत्रीगण कुछ दिन बाद भरे सदन में अवैध शराब और गांजा भी फूंकेंगे क्या? आप लोग कार्यशालाएं आयोजित करते हैं क्या उसमें इसकी ट्रेनिंग देते हैं?'' 

जयंत चौधरी और अखिलेश यादव सहयोगी हैं और उत्तर प्रदेश में मुख्य विपक्षी दल हैं. अखिलेश यादव ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए "वीडियो रिकॉर्ड करने वाले बीजेपी विधायक" का शुक्रिया अदा किया और इसे वायरल कर दिया. उन्होंने ट्वीट किया, ''देखते हैं मुख्यमंत्री कब इन विधायकों पर 'नैतिक बुलडोजर' चलाते हैं.'' 

ये भी पढ़ें:

* हिमाचल के मतदाताओं ने यूपी-उत्तराखंड की तरह बीजेपी सरकार को दोहराने का मन बना लिया है: PM मोदी
* UP : बदायूं में तीसरी क्लास की बच्ची को स्कूल प्रिंसिपल ने दिखाया अश्‍लील वीडियो, मामला दर्ज
* IMD Weather Forecast:दिल्ली-NCR में अभी नहीं थमेगी बारिश, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में अगले 5 दिन बरसेंगे बादल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदरसों का सर्वे क्‍यों करा रही है सरकार? सर्वे पर NDTV की ग्राउंड रिपोर्ट