UP : बदायूं में तीसरी क्लास की बच्ची को स्कूल प्रिंसिपल ने दिखाया अश्‍लील वीडियो, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) जिले के सदर कोतवाली थाना क्षेत्र में संचालित एक प्राइवेट स्कूल (Private School) के प्रिंसिपल (Principal) ने तीसरी क्लास की एक छात्रा को कथित तौर पर अश्‍लील वीडियो और तस्वीरें दिखायीं, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

UP : बदायूं में तीसरी क्लास की बच्ची को स्कूल प्रिंसिपल ने दिखाया अश्‍लील वीडियो, मामला दर्ज

पुलिस ने बच्ची के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि मामला बीते 15 सितंबर का है.

बदायूं :

उत्तर प्रदेश के बदायूं (Badaun) में तीसरी क्लास की बच्ची को स्कूल प्रिंसिपल द्वारा अश्‍लील वीडियो दिखाने का मामला सामने आया है. जिले में संचालित एक प्राइवेट स्कूल (Private School) के प्रिंसिपल (Principal) ने तीसरी क्लास की एक छात्रा को कथित तौर पर अश्‍लील वीडियो और तस्वीरें दिखायीं, मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी . पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अमित किशोर श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है, और पुलिस आरोपी प्रधानाचार्य की तलाश कर रही है. पुलिस ने सदर कोतवाली में दर्ज मामले में बच्ची के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के हवाले से बताया कि मामला बीते 15 सितंबर का है.

उन्‍होंने बताया कि शहर के सम्राट अशोक नगर स्थित एक विद्यालय के प्रधानाचार्य सर्वेश गुप्ता ने स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा तीन की छात्रा को अपने कमरे में बुलाकर अपनी मोबाइल में कथित रूप से अश्लील वीडियो और तस्वीरें दिखाई. परिवार वालों ने बताया कि छात्रा ने अब उन्हें इस मामले की जानकारी दी तो शनिवार को वह तहरीर लेकर कोतवाली पहुंचे जहां पुलिस ने गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)