Video: राहुल गांधी की ट्रक से चंडीगढ़ तक की यात्रा, बीच में ढाबे पर भी रुके...

वीडियो में अपनी चिर-परिचित सफेद टी-शर्ट पहने राहुल एक ट्रक के अंदर बैठे, एक चालक के साथ यात्रा करते हुए और एक ढाबे पर ट्रक चालकों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Video: राहुल गांधी की ट्रक से चंडीगढ़ तक की यात्रा, बीच में ढाबे पर भी रुके...

नई दिल्‍ली:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने दिल्ली-चंडीगढ़ राजमार्ग पर ट्रक चालकों के साथ पिछले दिनों की गई ‘यात्रा' और इस दौरान उनसे हुई बातचीत का एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया. राहुल ने ट्रक चालकों की समस्याएं सुनने के लिए पिछले सोमवार को दिल्ली से चंडीगढ़ के बीच का सफर तय किया था. वीडियो में अपनी चिर-परिचित सफेद टी-शर्ट पहने राहुल एक ट्रक के अंदर बैठे, एक चालक के साथ यात्रा करते हुए और एक ढाबे पर ट्रक चालकों से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान का 35 सेकंड का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, "छह घंटे की दिल्ली-चंडीगढ़ यात्रा में ट्रक चालकों के साथ दिलचस्प बातचीत. 24 घंटे सड़कों पर बिताकर, वे भारत के हर कोने को जोड़ते हैं."

राहुल गांधी ने अपनी यात्रा के पूरे वीडियो का लिंक अपने यूट्यूब पेज पर भी साझा किया. भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लोगों के साथ अपनी बातचीत जारी रखते हुए, गांधी ने NH-44 पर मुरथल में एक ढाबे पर ट्रक चालकों के एक समूह से मुलाकात की और बात की, और वहां से एक ट्रक पर चंडीगढ़ के लिए यात्रा की.  ड्राइवरों के साथ बातचीत के दौरान, उन्होंने फिरोजाबाद, उत्तर प्रदेश से प्रेम राजपूत के साथ अपने ट्रक में जाने का फैसला किया. पार्टी की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि राहुल गांधी ने राजपूत और उनके साथी राकेश के साथ काफी बातचीत की, जिसमें छह घंटे कब बीत गए, पता ही नहीं चला.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-