VIDEO : सड़क पर शराब पीकर गले में राइफल लटका किया डांस, हवा में फायरिंग भी की

इस वीडियो में उसके कुछ साथियों को हाथ में शराब लेकर वीडियो बनाते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के गाड़ी की पहचान कर ली है.

VIDEO : सड़क पर शराब पीकर गले में राइफल लटका किया डांस, हवा में फायरिंग भी की

नई दिल्ली:

गाजियाबाद एक बार फिर चर्चाओं में है. इस बार इसकी वजह एक वायरल वीडियो है. इस वीडियो में एक शख्स राइफल के साथ नाचते दिख रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से शख्स पहले अपनी गाड़ी के अंदर बैठक बंदूक में गोली भरता है. उसके बाद वो कार की खिड़की से बंदूक बाहर निकाल कर फायरिंग करने लगता है. इसके बाद अपने कुछ अन्य साथियों के साथ एलिवेटेड रोड पर अपनी गाड़ी रोकता है. फिर वहां सड़क पर ही पहले शराब पीता है और बाद में गेल में राइफल टांक डांस करने लगता है. 

इस वीडियो में उसके कुछ साथियों को हाथ में शराब लेकर वीडियो बनाते हुए भी देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के गाड़ी की पहचान कर ली है. पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में पता चला है कि जिस गाड़ी में ये सभी शख्स सवार थे वो राजा चौधरी के नाम के शख्स की है. वो चिरंजीव विहार का रहने वाला है. पुलिस ने फिलहाल आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें पुलिस ने पिछले साल दिसंबर में एलिवेटेड रोड को ही ब्लॉक करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया था. उस दौरान वायरल हुए वीडियो में एक शख्स दो महिलाओं के साथ हाईवे पर अपनी गाड़ी रोककर डांस करते देखे गए थे. जिसकी वजह से हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया था.