यूपी: शादी में गंदी प्लेटों वाली ट्रे मेहमानों को छू गई... वेटर को पीट-पीटकर मारा डाला

Ghaziabad Crime News: झगड़ा तब हुआ, जब वेटर द्वारा ले जाई जा रही इस्तेमाल की हुई प्लेटों का एक थाल कार्यक्रम स्थल पर मेहमानों को छू गया. लड़ाई के दौरान, पीड़ित, जिसकी पहचान पंकज के रूप में हुई है, उसको कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा था.

यूपी: शादी में गंदी प्लेटों वाली ट्रे मेहमानों को छू गई... वेटर को पीट-पीटकर मारा डाला

पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने पंकज के शव को जंगल में फेंक दिया...

नई दिल्‍ली :

उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद में हैरान करनेवाला हत्‍या का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि एक शादी समारोह के दौरान बंदी प्लेटों वाली ट्रे मेहमानों को छूने पर हुई बहस के कारण गाजियाबाद में 26 वर्षीय वेटर की हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने बताया कि यह घटना 17 नवंबर की शाम को गाजियाबाद के पुस्ता रोड पर स्थित सीजीएस वाटिका गेस्ट हाउस में हुई.

पुलिस ने बताया कि झगड़ा तब हुआ, जब वेटर द्वारा ले जाई जा रही इस्तेमाल की हुई प्लेटों का एक थाल कार्यक्रम स्थल पर मेहमानों को छू गया. लड़ाई के दौरान, पीड़ित, जिसकी पहचान पंकज के रूप में हुई है, उसको कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटा था. पंकज ने जब दम तोड़ दिया, तो पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने उसके शव को जंगल में फेंक दिया.

अगले दिन पंकज का शव पुलिस ने बरामद किया. पोस्टमॉर्टम के दौरान उसके सिर पर गहरे घाव का निशान पाया गया. इसके बाद जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच के दौरान, पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि वह एक विवाह स्थल पर काम करने गया था और घर नहीं लौटा.

पुलिस को तब पता चला कि पंकज गेस्ट हाउस में मनोज गुप्ता नाम के एक ठेकेदार के माध्यम से वेटर के रूप में काम कर रहा था, जो कार्यक्रम स्थल पर पार्टनर था. जांच में यह भी पता चला कि झगड़े के दौरान मनोज ने पंकज के साथ मारपीट भी की थी. 

पुलिस ने कहा कि जब पीड़ित को आरोपियों ने मारने के लिए जमीन पर पटका तो उसके सिर पर गंभीर चोटें आईं. अब मनोज समेत अमित कुमार और एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-  तेलंगाना : रेवंत रेड्डी ने ली सीएम पद की शपथ, सोनिया-राहुल-प्रियंका और खरगे रहे मंच पर मौजूद