विज्ञापन
Story ProgressBack

UP : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री, गांववालों ने किया हंगामा

मतस्य मंत्री संजय निषाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए शनिवार को विठलपुर में उनके घर पहुंचे थे. तभी गांव की आक्रोशित भीड़ आरोपी के घर पहुंच गई और तोड़फोड़ करने लगी. 

UP : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री, गांववालों ने किया हंगामा

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर के विठलपुर गांव में 24 वर्षीय दीपू निषाद की एक हफ्ते पहले मौत हो गई थी. मृतक के घरवालों ने आरोप लगाया है कि प्रधान के दीपू को पीटने के कारण उसकी मौत हुई है. पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है. इसी बीच मतस्य मंत्री संजय निषाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए शनिवार को विठलपुर में उनके घर पहुंचे थे. तभी गांव की आक्रोशित भीड़ आरोपी के घर पहुंच गई और तोड़फोड़ करने लगी. 

यूपी कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने कहा, "एक पीड़ित परिवार के बेटे की मृत्यु हुई है और उसमें उन्होंने लिखित एफआईआर भी दर्ज कराई थी. एक अपराधी किस्म का आदमी है जिसने पहले मारपीट की थी और धमकी भी दी थी लेकिन वक्त रहते कार्रवाई न होने के कारण, जेल से छूटते ही वह आया और उसने अपना काम कर दिया. अब लोगों के दबाव में दोबारा एफआईआर दर्ज किया गया है तो अपराधी को कुछ लोग संरक्षण देने का काम कर रहे हैं". 

मंत्री ने कहा, "मैं पीड़ित परिवार से मिलने आया था और मेरा काम है कि मैं उनका समर्थन करूं और सड़क से सदन तक उनकी लड़ाई में साथ दूं. हमारी जिम्मेदारी है कि हम उनकी हर स्तर पर न्याय दिलाने में मदद करें. मैंने परिवार से मुलाकात की है और मैं मुख्यमंत्री जी को इस बारे में बताऊंगा. इस बारे में मेरी एसएससी से भी बात हुई है और उन्होंने कहा है कि वो इसमें आरोपी पर धारा 302 भी लगाएंगे और जल्द ही तफ्तीश कर उसे गिरफ्तार कर लेंगे. उन्होंने परिवार को आश्वस्त किया है कि वो निश्चित रूप से उन्हें न्याय दिलाने में उनकी मदद करेंगे". 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RSS के कार्यक्रमों में शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी, केंद्र सरकार ने 58 साल बाद हटाया बैन
UP : पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री, गांववालों ने किया हंगामा
एक सेल्फी के लिए क्या जान दे देगा? हजारों फीट ऊंचे पत्थर पर लड़के के जानलेवा स्टंट का VIDEO
Next Article
एक सेल्फी के लिए क्या जान दे देगा? हजारों फीट ऊंचे पत्थर पर लड़के के जानलेवा स्टंट का VIDEO
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;