यूपी : घर में चोरी का बच्चा मिलने के बाद, बीजेपी ने पार्षद को पार्टी से निकाला

उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन से बीते मंगलवार 24 अगस्त को चोरी किया गया एक बच्चा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पार्षद के घर से बरामद होने के बाद उन्‍हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

यूपी : घर में चोरी का बच्चा मिलने के बाद, बीजेपी ने पार्षद को पार्टी से निकाला

मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही एक महिला की गोद से बच्चा को चुराया गया था.

फिरोजाबाद :

उत्तर प्रदेश के मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन से बीते मंगलवार 24 अगस्त को चोरी किया गया एक बच्चा भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक पार्षद के घर से बरामद होने के बाद उन्‍हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. बीजेपी महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार ने बताया कि प्रदेश कार्यालय द्वारा वार्ड नंबर 51 की बीजेपी पार्षद विनीता अग्रवाल को बीजेपी से तत्काल प्रभाव से निष्कासित कर दिया गया है. उन्‍होंने बताया कि पार्षद को भेजे गये पत्र में कहा गया, ‘‘आपके द्वारा पार्टी की मर्यादा के प्रतिकूल आचरण किए जाने के आधार पर फिरोजाबाद महानगर द्वारा आपकी शिकायत प्रदेश कार्यालय को भेजी गई थी जिसके चलते आपको निष्कासित किए जाने का फैसला लिया गया है.''

मथुरा रेलवे स्टेशन पर सो रही एक महिला की गोद से चुराया गया बच्चा सोमवार को फिरोजाबाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला पार्षद विनीता अग्रवाल के घर से बरामद हुआ था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि यह बच्चा पार्षद ने कथित तौर पर हाथरस के बच्चा चोर गिरोह संचालक दम्पति से एक लाख 80 हजार रुपये में खरीदा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)