विज्ञापन

यूपी के अमरोहा में स्कूल जा रही मिनी बस पर फायरिंग, 28 बच्चे थे सवार

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने दो बार मिनी बस पर फायरिंग की. जिसके बाद मिनी बस में मौजूद सभी 28 स्कूली बच्चे डर गए. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक युवक को हिरासत में लिया है.

यूपी के अमरोहा में स्कूल जा रही मिनी बस पर फायरिंग, 28 बच्चे थे सवार
बस पर उस वक्त फायरिंग की गई जब वह बच्चों को स्कूल लेकर आ रही थी.
अमरोहा:

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में स्कूली की मिनी बस पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए.  पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुटी है. इस फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. ये मामला अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र का है. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह के स्कूल एस आर एस की मिनी बस को निशाना बनाया. बस पर उस वक्त फायरिंग की गई जब वह नगला माफी गांव से बच्चों को स्कूल लेकर आ रही थी.

बुरी तरह से डर गए बच्चे

हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है,  बस को थाने ले जाया गया है. बदमाशों ने दो बार फायर किया, जिसके बाद मिनी बस में मौजूद सभी 28 स्कूली बच्चे डर गए और चीख-पुकार मच गई. मिनी बस चालक मोंटी ने बताया कि तीन अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अचानक फायरिंग शुरू कर दी. गनीमत रही की इस घटना में कोई बच्चा घायल नहीं हुआ. लेकिन बच्चों और मिनी बस चालक काफी घबराए हुए हैं. 

अमरोहा के गजरौला थाना पुलिस के अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच जारी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है .भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने घटना की निंदा की है और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस पूरे मामले में अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया है कि वह चालक की कुछ दिन पूर्व स्कूटी सवार से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है.

अफसर अली की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- महाराष्ट्र में कांग्रेस, शरद, उद्धव में सीटों की खींचतान, फिर बदला फॉर्मुला, जानें अब किसको कितनी सीटें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
कोयला घोटाला केस में दोषी झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा को SC से झटका, नहीं लड़ सकेंगे चुनाव
यूपी के अमरोहा में स्कूल जा रही मिनी बस पर फायरिंग, 28 बच्चे थे सवार
बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी...; रिया चक्रवर्ती को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट की CBI को फटकार
Next Article
बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी...; रिया चक्रवर्ती को राहत देते हुए सुप्रीम कोर्ट की CBI को फटकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com