टीचर की शर्मनाक हरकत, स्टूडेंट का VIDEO बनाकर फेसबुक पर डाला

किशोरी के पिता की तहरीर के अनुसार कोचिंग संस्थान में संचालक धीरज वर्मा ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की तथा उसका फोटो एवं वीडियो बना लिया.

टीचर की शर्मनाक हरकत, स्टूडेंट का VIDEO बनाकर फेसबुक पर डाला

टीचर ने छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर फेसबुक पर डाला

उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के पकड़ी थाना क्षेत्र में एक गांव की 14 वर्षीय छात्रा के साथ एक कोचिंग संस्थान के संचालक द्वारा कथित रूप से अश्लील हरकतें करते हुए इसका फोटो एवं वीडियो बनाने तथा उसे फेसबुक पर पोस्ट करने का मामला सामने आया है. थाना प्रभारी शत्रुघ्न कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि कक्षा दसवीं की 14 वर्षीय यह छात्रा पड़ोसी गांव के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ाई करने जाती थी.

किशोरी के पिता द्वारा दिए गए तहरीर के अनुसार कोचिंग संस्थान में संचालक धीरज वर्मा ने किशोरी को बहला-फुसलाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की तथा उसका फोटो एवं वीडियो बना लिया. कुमार ने बताया इसके बाद वर्मा ने आपत्तिजनक फोटो एवं वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी के पिता के तहरीर के आधार पर थाने में भारतीय दण्ड संहिता, पास्को एक्ट एवं आई टी एक्ट की सुसंगत धाराओं में बुधवार को धीरज वर्मा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com