दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, PM मोदी ले सकते हैं बड़े फैसले

देश को एक सूत्र में बांधने वाले कार्यक्रमों पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से काशी-तमिल संगम जैसे और कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर देने को कहा, ताकि सभी राज्य अपनी संस्कृति, सभ्यता और विरासत को एक-दूसरे के साथ साझा करें.

दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक आज, PM मोदी ले सकते हैं बड़े फैसले

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में आज PM मोदी बड़े फैसले ले सकते हैं.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी में आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक होगी. यह बैठक बेहद महत्वपूर्ण मानी जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसमें बड़े फैसले ले सकते हैं. भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक में जेपी नड्डा को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में जून 2024 तक सेवा विस्तार दिया गया था. ऐसे में आज केंद्रीय कैबिनेट की बैठक पर सबकी निगाहें हैं.

जेपी नड्डा के विस्तार का प्रस्ताव राजनाथ सिंह ने रखा
एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और जेपी नड्डा-जी के नेतृत्व में, भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव को और भी बड़े बहुमत से जीतेगी. मोदी जी प्रधानमंत्री के रूप में देश का नेतृत्व एक बार फिर करेंगे." सूत्रों के अनुसार, नड्डा के विस्तार का प्रस्ताव केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा रखा गया था और राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा सर्वसम्मति से इस पर सहमति व्यक्त की गई थी.

काशी-तमिल संगमम जैसे आयोजनों पर पीएम का फोकस
सूत्रों ने कहा कि इससे पहले सोमवार को पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भविष्य में मजबूत सांस्कृतिक राष्ट्रीय एकता के लिए काशी-तमिल संगमम जैसे और आयोजनों की रूपरेखा तैयार करने को कहा. देश को एक सूत्र में बांधने वाले कार्यक्रमों पर जोर देते हुए पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से काशी-तमिल संगम जैसे और कार्यक्रम आयोजित करने पर जोर देने को कहा, ताकि सभी राज्य अपनी संस्कृति, सभ्यता और विरासत को एक-दूसरे के साथ साझा करें और देश सांस्कृतिक रूप से एकता के एक धागे में एकजुट हो. सूत्रों ने कहा कि उपस्थित लोगों ने केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू द्वारा पेश किए गए नौ सूत्री राजनीतिक प्रस्ताव पर भी चर्चा की.

यह भी पढ़ें-

​Petrol-Diesel Price Today : तेल कंपनियों ने जारी किए आज के पेट्रोल-डीजल के दाम, चेक करें रेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घरेलू मोर्चे पर घिरे शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग, शर्त के साथ की पीएम मोदी से बातचीत की पेशकश