घोषणा के बावजूद उद्धव ठाकरे ने अब तक MLC पद से आधिकारिक रूप से नहीं दिया है इस्तीफा

महाराष्ट्र विधान भवन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तकनीकी रूप से उद्धव ठाकरे अब भी विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) हैं, क्योंकि उन्होंने अब तक अपना इस्तीफा नहीं सौंपा है.

घोषणा के बावजूद उद्धव ठाकरे ने अब तक MLC पद से आधिकारिक रूप से नहीं दिया है इस्तीफा

मुंबई:

पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे (Shiv Sena President Uddhav Thackeray) ने महाराष्ट्र विधान परिषद (Maharashtra Legislative Council) की सदस्यता से आधिकारिक रूप से अब तक इस्तीफा नहीं दिया है. हालांकि मुख्यमंत्री पद छोड़ने के समय उनकी ओर से इस संबंध में घोषणा करने के बाद 40 दिन बीत चुके हैं. एकनाथ शिंदे के कई विधायकों के साथ बगावत करने के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद छोड़ना पड़ा था.

महाराष्ट्र विधान भवन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि तकनीकी रूप से उद्धव ठाकरे अब भी विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) हैं, क्योंकि उन्होंने अब तक अपना इस्तीफा नहीं सौंपा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारी ने बताया, ‘‘उन्होंने अब तक आधिकारिक रूप से विधान परिषद से इस्तीफा नहीं दिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मंजूर कर लिया है, लेकिन हमें अब तक राज्य विधानमंडल के उच्च सदन से इस्तीफे के संबंध में उनसे कोई लिखित जानकारी नहीं मिली है.''